Siddhant Kapoor: शक्ति कपूर का बेटा होने पर भी नहीं चल सका करियर, ड्रग्स केस में हो चुके हैं गिरफ्तार

in #gaurav2 years ago

sathathhata-kapara_1655098457.jpeg

बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत कपूर आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। सिद्धांत बॉलीवुड के फेमस एक्टर शक्ति कपूर के बेटे और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई हैं। सिद्धांत का जन्म 6 जुलाई 1984 को मुंबई में हुआ था। वह अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। हालांकि बतौर लीड एक्टर वह अब तक हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह नहीं बना सके हैं।

shakata-sharathathha-oura-sathathhata-kapara_1655096089.jpeg

शक्ति, श्रद्धा और सिद्धांत कपूर - फोटो : सोशल मीडिया
ट्रेनिंग के बाद रखा फिल्मों में कदम
बचपन से फिल्मी माहौल में पले-बढ़े सिद्धांत ने बड़े होकर एक्टिंग को ही अपना प्रोफेशन बनाने की ठानी। इसके लिए उन्होंने बाकायदा कोर्स भी किया है। उन्होंने ली स्ट्रासबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट से फिल्म मेकिंग और एक्टिंग की पढ़ाई की है। इसके बाद उन्होंने डिस्क जॉकी के रूप में अपने करियर की शुरुआत की।

पर्दे पर दिखने से पहले वह मशहूर फिल्म डायरेक्टर प्रियदर्शन के साथ दो साल तक काम कर चुके हैं। सिद्धांत फिल्म भूल भुलैया, भागम भाग, चुप चुप के, ढोल सहित कई फिल्मों में बतौर सहायक डायरेक्टर प्रियदर्शन के साथ काम कर चुके हैं। पर्दे के पीछे की बारीकियां समझने के बाद वह उन्होंने पिता और बहन की तरह फिल्मों में कदम रखने का फैसला किया।

Sort:  

आपकी 24 घंटे पहले तक की सभी खबरें लाइक कर दी है क्योंकि आपने मेरे को लाइक किया था। वोटिंग के एरो में जाकर मैंने चेक किया था जिसने भी मुझे लाइक किया है उन सब की पिछले 24 घंटे की लाइक कर रहा हूं। धन्यवाद। अनिल अत्री aanews
aanews