पीसीएस परीक्षा में क्षेत्र के होनहार ने लहराया परचम

in #gaurachauki2 years ago

क्षेत्र के होनहार ने यह साबित कर दिया कामयाबी के लिए पंखों से नहीं हौसलों से उड़ान होती है, इस कामयाबी पर परिवार सहित गांव में दौड़ी खुशी की लहर

Ashfaque Alam Gaura Chauki Gonda
20 Oct 2022

                                                                                                                                पंखों से नहीं हौसलों से उड़ान होती है, सपने उन्ही के साकार होते हैं। जिनके सपनों में जान होती है। यह कहावत जिले के पांच प्रतिभाओं ने पीसीएस परीक्षा 2021 में चयनित होकर जिले गांव के साथ-साथ अपने माता पिता व गुरुजनों का नाम रोशन किया।                                   

जिले के गौरा चौकी थाना खोड़ारे क्षेत्र के गांव पिपरा बाराखां गांव के सुधीर कुमार पांडे ने हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की परीक्षा कुकनगर से पास करने के बाद लखनऊ विश्वविद्यालय से परास्नातक परीक्षा उत्तीर्ण किया। उसके बाद इनका चयन सहायक अध्यापक के पद पर हो गया। अपनी मेहनत लगन के बल पर इनको इंटर कॉलेज में प्रवक्ता तथा राजकीय डिग्री कॉलेज संत कबीर नगर में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर तैनाती मिली। पीसीएस परीक्षा में अपना परचम लहराने की कारण इनका चयन सहायक आयुक्त राज्य कर के पद पर हुआ है। जिससे गांव सहित रिश्तेदारों में खुशी का माहौल है। जनपद के प्रतिभाओं का पीसीएस में चयन होने के बाद सभी के रिश्तेदार सोशल मीडिया के माध्यम से बधाई दे रहे हैं। जिससे जिले की मेघाबी सोशल मीडिया पर छा गये हैं।