आजमगढ : दो महिलाओं सहित चार गांजा तस्कर गिरफ्तार ,12लाख का अवैध गांजा बरामद

आजमगढ। जिले के स्वाट और जीयनपुर कोतवाली पुलिस ने संयुक्त अभियान में शनिवार को उस समय एक बड़ी सफलता हाथ लगी जब पुलिस ने एक सफारी वाहन से भारी मात्रा में गांजा बरामद करते हुए दो महिला समेत चार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से तमंचा, कारतूस और मोबाइल भी बरामद किया है। बरामद गाजे की कीमत करीब बारह लाख रूपये बताई गयी है। Screenshot_20220625-164734_Gallery.jpg
शनिवार को तड़के स्वाट टीम द्वितीय को सर्विलांस के माध्यम से सूचना मिली कि कुछ गाजा तस्कर गोरखपुर के रास्ते आजमगढ़ आने वाले है। सूचना को जीयनपुर कोतवाली से साझा करते हुए पुलिस ने गोरखपुर-आजमगढ़ राज्यमार्ग के लाटघाट के समीप वाहनों की चेकिंग शुरू किया। तड़के करीब साढ़े पांच बजे एक सफारी वाहन तेजी के साथ आता हुआ दिखाई दिया तो पुलिस ने रूकने का इशारा किया तो वाहन रूकने के बजाय भागने की कोशिश करने लगे। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर वाहन को रोक लिया। वाहन में बैठे पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लेकर जब वाहन की तलाशी ली तो उसमें 80 किलोग्राम गाजा, तमंचा, मोबाइल आदि सामान बरामद हुआ। जिसके बाद पुलिस ने चारों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गिरफ्तार तस्करों में राहुल पुत्र दुर्गबिजय निवासी अटौली थाना बङहलगंज जनपद गोरखपुर, अमन तिवारी पुत्र विभिषण तिवारी निवासी शहबाजपुर थाना कासीमाबाद जनपद गाजीपुर, रुपाली बर्मन पत्नि स्व0 बिजय बर्मन निवासीनी पिल्लांजी-गलान्दिहाबी पार्ट ऑउदालगुरी आसाम और .रमेला नरजारी पत्नि स्व0 थरड्यूस नरजारी निवासीनी बल्ला गान उदलगुरी आसाम शामिल है।
अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर आसाम से गाजे की खेप लाकर जनपद में सप्लाई करने का काम करते थे। गिरफ्तार महिलाओं को अपने साथ इसलिए लेकर चलते थे कि किसी को उनके उपर शक न हो। उन्होने बताया कि यह पता लगाया जा रहा है कि जिले में इनसे गाजा कौन-कौन लोग लेते थे।

Sort:  

wortheum में खबरों को लाइक ओर कमेंट करके अपनी ओर अपने साथी की ताकत को बढ़ाये।
सबका साथ सबका विकास
@mpnews