फ्रेशर पार्टी के द्वारा बीआईटी में नवप्रवेशित छात्रों का हुआ भव्य स्वागत

in #freshers2 years ago

फ्रेशर पार्टी के द्वारा बीआईटी में नवप्रवेशित छात्रों का हुआ भव्य स्वागतIMG-20221112-WA0289.jpg
सहजनवां- गोरखपुर
बुद्धा ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशन गीडा, में नवागत छात्रों के सम्मान में फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें बीटेक,डिप्लोमा,फार्मेसी,पैरामेडिकल,डिग्री एवं आईटीआई प्रथम वर्ष के छात्र-छात्राओं का स्वागत उनके सभी सीनियर्स द्वारा बड़े ही हर्षोल्लास के साथ किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ माँ सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण व द्वीप प्रज्ज्वलन कर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक (नगर) कृष्ण कुमार विश्नोई (आईपीएस), संस्थान के चैयरमैन डा आरए अग्रवाल एवं सचिव डा रजत अग्रवाल ने किया। कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं ने सरस्वती वन्दना व स्वागत गीत प्रस्तुत कर अपने अतिथियों का स्वागत किया। कालेज के छात्रों के द्वारा शोलो डांस, ग्रुप डांस, फैशन -शो, डांडिया, रैम्प वाक, ड्रामा, सोलो सांग, ग्रुप सांग, मिस्टर फ्रेशर एवं मिस फ्रेशर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।
मुख्य अतिथि कृष्ण कुमार विश्नोई ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए सभी छात्र-छात्राओं को अनुशासन के बारे में बताया और उन्हें स्व-अनुशासन विकसित करने को कहा। उन्होंने कहा कि सफलता प्राप्त करने का मार्ग अनुशासन से ही निकलता है, जो व्यक्ति या छात्र जीवन में अनुशासन को अंगीकार करते हैं, वे सदैव सफल रहते हैं। उन्होंने सभी छात्र-छात्राओं को उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएँ दी।
संस्थान के चेयरमैन डा आरए अग्रवाल ने अपने संबोधन में सभी छात्र-छात्राओं को अच्छे आयोजन के लिए बधाई देते हुए उन्हें भविष्य निखारने के लिए कठिन परिश्रम की सलाह दी एवं सफाई के महत्व पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि स्वस्थ विद्यार्थी ही परिश्रम कर सकता है इसलिए सफलता के लिए स्वस्थ रहना जरूरी है।
वहीं संस्थान के सचिव डॉ रजत अग्रवाल ने अपने संबोधन में सभी विद्यार्थियों को सफलता के तीन मूलमंत्र बताए:- अनुशासन, लगन व परिश्रम। उन्होंने कहा कि सफलता प्राप्त करने के लिए अनुशासन व लगन के साथ परिश्रम करना जरूरी है।
कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि अंकुर नमक प्रा लि के अधिशासी निदेशक,शंकर लाल खाटूवाला रहे।
कार्यक्रम के दौरान कालेज के निदेशक (प्रशासन) दीपक अग्रवाल,संतोष त्रिपाठी,डा अरविन्द पाण्डेय,डा आशीष सिंह,डा अभिषेक त्रिपाठी,अभिनव श्रीवास्तव,प्रो एचएन सिंह,प्रो बीके श्रीवास्तव, डा डी के द्विवेदी, डा लतेन्द्र कुमार श्रीवास्तव,ई अंकुर कुमार,पिंकी पाण्डेय,ऋद्वि दूबे,पल्लवी दीक्षित, अदिती ऐरन,सौम्या पाण्डेय,मो एहराज सिद्धीकी सहित सभी सहयोगियों का विशेष योगदान रहा। कार्यक्रम में संस्थान के प्रशासन सहित कालेज के सभी शिक्षक, कर्मचारी तथा मीडियाकर्मी व छात्र-छात्राएँ उपस्थित थे।