मैं फांसी लगा रहा हूं: सुसाइड करने से पहले महिला मित्र को फोन पर छात्र ने कहा

in #freedabaad2 years ago

बताया जा रहा है कि छात्र ने आत्महत्या करने से पहले अपनी महिला मित्र को फोन करके सुसाइड करने की जानकारी दी। दूसरी ओर परिजनों के द्वारा किसी प्रकार की शिकायत पुलिस को नहीं दी गई है।
two-girls-love-story_1660758007.jpeg
फरीदाबाद के थाना छांयसा क्षेत्र के गांव फैज्जुपुर खादर में स्थित एक संस्थान के छात्रावास में छात्र ने रविवार रात पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले छात्र ने अपनी महिला मित्र को फोन करके जानकारी दी। दूसरी ओर परिजनों के द्वारा किसी प्रकार की शिकायत पुलिस को नहीं दी गई है
जांच अधिकारी एसआई जगदीश ने बताया कि गांव फैज्जुपुर खादर में ईसाई समुदाय द्वारा ज्योति विद्यापीठ नाम से स्कूल चलाया जा रहा है। जिसमें बच्चों के लिए छात्रावास भी है। यह स्कूल करीब 20 साल से संचालित है और करीब पांच एकड़ क्षेत्र में फैला हुआ है। अभी 42 बच्चे शिक्षा ले रहे हैं। स्कूल में आंध्र प्रदेश निवासी पी. अभिनय (22) चार साल से पढ़ाई कर रहा है। उन्होंने बताया कि रविवार की रात को छात्र आत्महत्या करने से पहले अपनी महिला मित्र से फोन पर बात कर रहा था।
उसने महिला मित्र से बात करते हुए बताया कि वह फांसी लगा रहा है। जिसके बाद महिला मित्र ने छात्र के दूसरे दोस्त को फोन करके कहा कि तुरंत अभिनय के कमरे में जाए। दोस्त उसके कमरे में गया तो कमरा अंदर से बंद था। इसके बाद उसने ये सूचना शिक्षकों को दी। कमरा तोड़कर उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसआई जगदीश के अनुसार, परिजनों ने बताया कि छात्र पढ़ाई को लेकर परेशान रहता था। पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी है।