सामूहिक दुष्कर्म के आरोपित से गवाह मांग रहा दारोगा निलंबित, इंटरनेट मीडिया पर आडियो वायरल

in #fraud2 years ago

गोरखपुर । सामूहिक दुष्कर्म के आरोपित को फोन कर गवाह मांग रहे दारोगा की आडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। पीड़ित के शिकायत पर एसएसपी डा. गौरव गाेवर ने खोराबार थाने में तैनात आरोपित दारोगा संतोष यादव को शनिवार की रात निलंबित कर दिया। दारोगा के खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू हो गई है।
महिला शहर में किराए पर कमरा लेकर रहती है। खोराबार थाने में तैनात रहे दारोगा संतोष यादव का एक आडियो सामने आया है जिसमे वह सामूहिक दुष्कर्म के आरोपित से यह कह रहे हैं कि अगर वह पीड़िता को झूठा साबित करना चाहता है तो दो गवाह अपनी तरफ से लाकर दे। दो मिनट के आडियो में दूसरी तरफ से बात करने वाला युवक बता रहा है कि वह ओडिशा जाने के लिए बस में बैठ गया है। दारोगा उसे थाने का पता बताकर आने के लिए कहते हैं। यह आडियो शुक्रवार को पीड़ित को मिला तो एसएसपी के पास लेकर पहुंच गई।उन्हें घटना की जानकारी देते हुए कार्रवाई करने को कहा था। इंटरनेट मीडिया पर आडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने दारोगा को निलंबित कर दिया।

यह है मामला
कुशीनगर जिले रहने वाली महिला शहर में किराए का कमरा लेकर रहती है। महिला आरोप है कि 17 अप्रैल 2022 को वह कुसम्ही जंगल स्थित बुढ़िया माई मंदिर में दर्शन करने गई थी।शाम पांच बजे लौटते समय पड़ोस में रहने वाले दो युवक मिले। घर छोड़ने की बात कहकर उन्होंने बाइक पर बैठा लिया। जंगल के अंदर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।एसएसपी के आदेश पर खोराबार थाना पुलिस ने आठ सितंबर 2022 को आरोपितों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया था।