सड़क हादसे में बाल-बाल बची पांच वर्ष की बच्ची, दो की मौत

in #five3 months ago
  • सड़क हादसे में बाल-बाल बची पांच वर्ष की बच्ची, दो की मौत
  • बीजाडांडी थाना क्षेत्र के मुइया नाला के पास हुआ सड़क हादसा

1000159582.jpg

मंडला:-मंडला जबलपुर नेशनल हाईवे 30 में बीजाडांडी थाना अंतर्गत ग्राम मुइया नाला के पास बीती रात भीषण सड़क दुर्घटना हो गया। हादसा अज्ञात वाहन की टक्कर से हुआ है। हादसे के बाद अज्ञात वाहन मौके से फरार हो गया। इस सड़क हादसे में दो युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं युवकों के साथ जा रही पांच वर्ष की बच्ची बाल-बाल बच गई।

1000159583.png

जानकारी अनुसार एनएच 30 के बीजाडांडी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मुइया नाला के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया हैं। बताया गया की बाइक सावर को अज्ञात वाहन से टकरा गए हैं। जिसमे दो लोगो की घटना स्थल पर मौत हो गई जबकि बाइक में सवार पांच वर्षीय बच्ची को मामूली चोट आई हैं। बाईक में बच्ची के साथ दो युवक सवार थे। जिसमें मृतक वचन कोकडिय़ा और प्रदीप सैयाम शामिल है।

1000159584.jpg

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम रोजकुण्ड से वचन कोकडिया अपनी भांजी अन्याया को लेकर अपने रिश्तेदार प्रदीप सैयाम के साथ बाइक में सवार होकर बरेला के एक गांव जा रहे थे, इसी दौरान बीजाडांडी के आगे मुईया नाला के पास सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घटना स्थल पर दोनो की मौत हो गई जबकि बच्ची को मामूली चोट आई हैं। मृतकों का पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Sort:  

Please like my news

Please like my news