रोडवेज में तैनात कर्मचारी की ड्यूटी के दौरान अचानक मौत

in #firozabad2 years ago

रोडवेज में तैनात कर्मचारी की ड्यूटी के दौरान मौतScreenshot_2022-05-16-20-48-26-27_6012fa4d4ddec268fc5c7112cbb265e7.jpg परिवार में कोहराम पुलिस मौके पर

फिरोजाबाद। शिकोहाबाद रोड़वेज बस डिपो में कार्यरत एक कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। एआरएम आनन फानन में अस्पताल में लेकर आए। जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद मृत घोषत कर दिया। विभागीय अधिकारियों ने मामले की सूचना परिजनों को दी है। पुलिस शव को पीएम के लिए भेज दिया।
छोटेलाल (57) पुत्र रामचरण पुरातन पचगावँ इटावा रोड़वेज डिपो शिकोहाबाद में चालक के पद पर कार्यरत थे। स्वास्थ्य खराब होने पर बाबू के पद पर काम कर रहे थे। सोमवार को वह अपने कक्ष में बैठकर काम कर रहे थे कि अचानक कर्मचारी कुर्सी से नीचे गिर पड़े। जब साथियों ने उन्हें जमीन पर गिरते देखा तो वह उन्हें उठाने के लिए दौड़ पड़े। सूचना पर एआरएम राघवेंद्र सिंह मौके पर पहुँच गए। उन्हें आनन फानन में अस्पताल लेकर आए जहां इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। अनुमान लगाया जा रहा है कि कर्मचारी को हार्ट अटैक आया है जिसके कारण मौत हुई है। मृतक के 5 बेटे थे। जिनमें तीन की शादी हो चुकी है जबकि दो अभी अविवाहित हैं। घटना के बाद मृतक की पत्नी गुड्डीदेवी का रो रो कर बुरा हाल हो रहा था।
एआरएम राघवेंद्र सिंह ने बताया उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई थी। उन्हें अस्पताल लाया गया है। उनकी मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार का कहना है कि सूचना आई है। अगर परिजन पोस्टमार्टम के लिए कहेंगे तो शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।