बिजली चोरी के अभियान से मचा हड़कंप

in #firozabad2 years ago

IMG-20220515-WA0105.jpg

फिरोजाबाद। चोरी से बिजली का उपभोग करने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है। मोहल्लों में जाकर विद्युत कनैक्शन चेक करने के साथ उनकी वीडियो ग्राफी कराई जा रही है। इस दौरान बिजली चोरी का मामला पकड़ में आने पर मामला दर्ज कराने का कार्य विद्युत अधिकारी कर रहे हैं। विभाग द्वारा की जा रही कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है।

कस्बा जसराना में अवर अभियंता प्रवीण कुमार द्वारा उच्चाधिकारियों के निर्देश पर अभियान चलाया जा रहा है। लाईनमैन के साथ जेई ने एक दर्जन से अधिक मोहल्लों में अभियान चलाकर कार्रवाई की। इस दौरान एक दर्जन से अधिक लोगों को चोरी से विद्युत का उपभोग करते हुए पकडा। इस दौरान जेई ने कर्मचारियों से चोरी से बिजली का प्रयोग करने वालों की वीडियो ग्राफी कराई। इस दौरान जेई द्वारा की गई कार्रवाई से लोगों में हड़कंप मचा रहा।
जेई प्रवीण कुमार ने जानकारी देते हुए बताया सरकार की मंशा एवं उच्चाधिकारियों के निर्देश पर विद्युत चोरी करने वालों एवं बकायेदारों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। मोहल्लों में जाकर मॉनीटरिंग की जा रही है। सरकार के निर्देश पर लाइन लॉस होने वाले फीडरों पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। जिन फीडरों पर लाइन लॉस ज्यादा हो रहा है वहां लाइन लॉस को कम करने का प्रयास किया जा रहा है।