पूर्व मंत्री ने महिला पर कराया मुकदमा दर्ज, हनीट्रैप के जरिये फ़साने का आरोप

in #firozabad2 years ago

फिरोजाबाद- पूर्व मंत्री अशोक यादव ने एक महिला और उसके पति के खिलाफ हनी ट्रैप के जरिए उन्हें फंसाने, उनके खिलाफ रेप का केस दर्ज कराने और उन्हें ब्लैकमेल कर 50 लाख रुपये ऐंठने का केस दर्ज कराया है. यह मुकदमा कोर्ट के आदेश पर थाना शिकोहाबाद में दर्ज किया गया है. पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

बता दें कि फरवरी 2019 में फिरोजाबाद के शिकोहाबाद कस्बा निवासी पूर्व मंत्री अशोक यादव पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था. इस मामले में महिला ने पूर्व मंत्री के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी. मगर पुलिस की जांच-पड़ताल में यह मामला झूठा निकला. इसके बाद पुलिस ने केस को खत्म कर दिया. वहीं अदालत ने भी महिला की प्रोटेस्ट पिटीशन को खारिज कर दिया. इस दौरान महिला ने भी कई बार अपने बयान बदले थे.इस मामले में नया मोड़ तब आया जब पूर्व मंत्री अशोक यादव ने कोर्ट की शरण ली. उन्होंने लिखित प्रार्थना पत्र देकर कोर्ट को बताया कि यह पूरा काम योजनाबद्ध तरीके से उनके खिलाफ राजनीतिक विरोधियों के इशारे पर किया गया था. क्योंकि महिला खुद एक राजनीतिक दल से ताल्लुक रखती है.

कोर्ट में दिए गए प्रार्थनापत्र के मुताबिक महिला साल 2017 से अशोक यादव के संपर्क में थी. उसने उन्हें हनीट्रैप का शिकार बनाया और फिर रेप का केस दर्ज कराने के बाद उनके बेटे से मोटी रकम भी ली. इसकी कई ऑडियो क्लिप उनके पास हैं. इस मामले में अदालत के आदेश पर शिकोहाबाद कोतवाली में पूर्व मंत्री की तरफ से महिला और उसके पति के खिलाफ 388,417,420 और 120 बी की धाराओं में केस दर्ज कराया है।image-3.webp