असामाजिक तत्वों ने प्राइवेट अस्पताल पर फेके पत्थर मरीज और तीमारदार भयभीत

in #firozabad2 years ago (edited)

Screenshot_2022-08-17-22-49-36-97_680d03679600f7af0b4c700c6b270fe7.jpgफिरोजाबाद में प्राइवेट अस्पताल पर फेंके पत्थर: पत्थर लगने से कांच का गेट हुआ चकनाचूर, मरीज और तीमारदार हुए भयभीत, CCTV में कैद घटना

फिरोजाबाद में बाइक सवार बदमाशों ने रात्रि के समय एक प्राइवेट अस्पताल पर पत्थर बरसा दिए, जिससे अस्पताल के बाहर लगा कांच का दरवाजा चकनाचूर हो गया। अस्पताल में भर्ती मरीज और तीमारदार भयभीत हो गए। पत्थर फेंकते हुए घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। शिकायत के आधार पर पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधर पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

रात्रि का है मामला
पूरा घटनाक्रम थाना दक्षिण क्षेत्र के महावीर नगर गली नंबर 2 स्थित शर्मा हॉस्पिटल का है। जहां पर मंगलवार रात्रि करीब 11 बजे तीमारदार हॉस्पिटल के गेट के पास खड़े हुए थे। तभी एक बाइक पर आए दो बदमाशों ने अस्पताल के गेट पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया, इससे हॉस्पिटल के गेट पर लगा कांच का गेट चकनाचूर हो गया। इससे मरीजों और तीमारदारों में हड़कंप मच गया। पत्थर फेंकने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

जांच में जुटी पुलिस
अस्पताल के मैनेजर ओपी वर्मा का कहना है कि जैन मंदिर की ओर से एक बाइक पर दो युवक आए और अस्पताल में आकर गाली गलौज करते हुए अस्पताल पर पत्थर फेंक दिए, गनीमत रही कि गेट के पास अटेंडेंट लेटे हुए थे उन्हें चोट नहीं आई। कांच का गेट टूटते ही भय का माहौल व्याप्त हो गया था। आरोपी मौके से फरार हो गए थे। अस्पताल के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में भागते हुए आरोपी कैद हो गए हैं। शिकायत के आधार पर पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है। इंस्पेक्टर बैजनाथ सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Sort:  

Plz like my news sir g

बेहद गलत कार्य। मालिक से अनबन हो सकती है , मरीजो को परेशानी क्यो