अपमान से आहत युवक ने दोस्त की कर दी थी हत्या

in #firozabad2 years ago

फिरोजाबादः जिले के सिरसागंज इलाके में 11 सितंबर की रात एक युवक की ईंट से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में मृतक के दोस्त को गिरफ्तार किया है. आरोपी के मुताबिक वह दोस्त की अपमाजनक टिप्पणी से आहत था इस वजह से उसने हत्याकांड को अंजाम दिया.

थाना प्रभारी सिरसागंज उदयवीर सिंह मलिक ने बताया कि 11 सितम्बर की रात सिरसागंज के अरांव रोड प्रताप नगर निवासी संजू पुत्र राम बाबू के सिर पर किसी ने ईट से प्रहार कर दिया था. उसकी आगरा में इलाज के दौरान मौत हो गई थी.घटना के संबंध में मृतक के पिता ने मृतक के दोस्त पंकज उर्फ चेला के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया था. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी पंकज को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के कब्जे से आला कत्ल पत्थर का टुकड़ा भी बरामद किया गया है.आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतक और वह एक साथ ही किराये के मकान में रहते थे.

संजू ने उसके लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. इस अपमान से आहत होकर उसने दोस्त के सिर पर ईंट मार दी थी, इससे उसकी मौत हो गई थी. थाना प्रभारी ने बताया कि बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है.