भाजपा नगर अध्यक्ष के प्रयासों से विद्यालय की कक्षाएं होंगी रोशन

in #firozabad-scheem2 years ago

IMG-20220903-WA0278.jpg
-ठा. बीरी सिंह इंटर कालेज में जल्द सुचारू होगी विद्युत आपूर्ति
-एक्सईएन टूंडला ने दिया विद्युत आपूर्ति सुचारू करने का आश्वासन
टूंडला। ठा. बीरी सिंह इण्टर कॉलेज में अविभावक संघ एवं स्कूल प्रशासन की एक आवश्यक बैठक प्रधानाचार्य कार्यालय संपन्न हुई। बैठक में वर्षों से विद्यालय के विच्छेदित विद्युत कनेक्शन को लेकर विस्तार से चर्चा हुई। बैठक में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।
प्रधानाचार्य आर एम पेंगौरियां ने कहा कि वर्षों से विद्यालय का विद्युत कनेक्शन कटा हुआ था। विद्यालय पर लाखों रुपए का विद्युत बिल बकाया था। जिसके कारण छात्र-छात्राओं को अध्यन्न कार्य में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। विद्यालय की इस समस्या को लेकर भाजपा नगर अध्यक्ष रूपेश शुक्ला ने विद्यालय प्रशासन और अभिभावकों संग एक बैठक की। जिसमें समस्या को अतिशीघ्र खत्म करने को लेकर विचार-विमर्श किया गया। नगर अध्यक्ष रुपेश शुक्ला ने कहा कि दशकों से विद्यालय की लाईट कटी थी। जिसके बारे में न सिर्फ विद्यालय प्रशासन बल्कि अधिकारियों को भी थी, लेकिन विद्युत बिल का भुगतान न होने के कारण छात्र-छात्राओं को भीषण गर्मी में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। विद्यार्थियों ने मुझे भी इस समस्या से अवगत कराया। जिसके बाद भाजपा नगर अध्यक्ष एवं उनकी टीम ने एक्सईएन लोकेन्द्र बहादुर सिंह से मुलाकात कर इस समस्या का समाधान करने की मांग की। इस दौरान एक्सईएन ने भी विद्यालय के विच्छेदित विद्युत कनेक्शन के शीघ्र ही पुनः संयोजन करने का आश्वासन दिया।
बैठक में भाजपा भाजपा एससी मोर्चा बृजक्षेत्र सहप्रभारी रामतीर्थ सिंह चक, जिला मंत्री दुष्यंत जादौन, दिनेशपाल सिंह, रविन्द्र चाहर, धर्मेंद्र यादव, शिवकुमार गौतम, अतुल शर्मा, योगेंद्र सिंह, नरेंद्र वरिष्ठ, मंजू रानी, हेमलता, गौरव चतुर्वेदी, हरीशंकर, मुकेश कुमार एवं हरी बाबू आदि मौजूद रहे।