फिरोजाबाद में सजाए गए गणेश पांडाल में मारपीट*

in #firozabad-crime2 years ago

6tdlp1.jpg
-हंगामे और भगदड़ का वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल

फिरोजाबाद। सजाए गए गणेश पांडाल में मारपीट के बाद हुए हंगामे और मची भगदड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोगों के बीच में जमकर मारपीट हो रही है और लोग भागते नजर आ रहे हैं। इस दौरान भगवान गणेश के दर्शन करने पहुंचे श्रद्धालु भी दौड़ लगाते नजर आए।

दक्षिण थाना क्षेत्र का मामला
पूरा मामला थाना दक्षिण क्षेत्र का है। इस क्षेत्र के हिमायूंपुर मोहल्ले में भगवान गणेश का पांडाल सजाया गया है। बताया जाता है कि सोमवार रात्रि को श्रद्धालु पांडाल में दर्शन करने के लिए पहुंचे थे। तभी वहां कुछ युवक भी पहुंच गए थे। गुटबाजी होने के कारण दो पक्षों के युवाओं के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। कहासुनी के बाद दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई। मामला इतना बढ़ा कि कुर्सियां फिंकने लगीं।
दोनों ओर से मारपीट होने और पांडाल में कुर्सियां फेंके जाने को लेकर पांडाल में भगदड़ मच गई। पांडाल में दर्शन करने पहुंचे श्रद्धालु जान बचाने के लिए भाग निकले। पांडाल में मौजूद किसी ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। तेजी से यह वीडियो वायरल हो रहा है। हालांक इस प्रकरण को लेकर दोनों पक्षों में से किसी ने भी रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है। इस घटना के दौरान भागदौड़ मच गई थी।