होटल के कमरे में लटका मिला युवक*

*6tdlp2.jpg
दरवाजा तोड़कर पुलिस ने बाहर निकाला शव
वजह तलाशने में जुटी पुलिस

फिरोजाबाद। शहर के एक होटल में पहुंचे युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी होने पर मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पुलिस आत्महत्या की वजह जानने के लिए परिजनों से पूछताछ कर रही है।

शहर के रामनगर निवासी करीब 23 वर्षीय आकाश पुत्र सुरेश चंद्र राठौर करबला में मोबाइल की दुकान करता था। सोमवार रात्रि करीब 10 बजे वह थाना दक्षिण क्षेत्र के गोल्डन टावर होटल पर पहुंचा और वहां कमरा किराए पर लिया। होटल कर्मचारी के मुताबिक उसने मोबाइल में अपनी आईडी दिखाई थी, उसके बाद उसे कमरा दे दिया गया।
उसे मंगलवार सुबह 10 बजे कमरा खाली करने के लिए कहा गया था, जिसके लिए उसने हामी भर दी थी। मंगलवार सुबह सवा 10 बजे तक वह नीचे उतरकर नहीं आया तो कर्मचारी उसके कमरे पर पहुंचे जो अंदर से बंद था। काफी आवाज देने और खटखटाने के बाद भी जब कमरे का गेट नहीं खुला तो होटल संचालक ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची थाना दक्षिण पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर का नजारा देखकर हर कोई हैरान रह गया। युवक का शव कमरे के अंदर लटका हुआ था। आईडी प्रूफ के आधार पर पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी।सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। मृतक के पिता का कहना है कि उसने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, उसे नहीं पता। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए आत्महत्या की वजह जानने का प्रयास शुरू कर दिया है।