बुराड़ी में बिल्डर पर 10 से 12 राउंड फायरिंग, कई गोली बिल्डर को लगी ।

in #firing2 years ago

North delhi,
Location - burari..

Screenshot_20220823-170602.jpg

स्टोरी... बुराड़ी थाना इलाके में दिनदहाड़े सरेराह बाइक सवार बदमाशों ने चलाई कई राउंड गोली ।इलाके के बिल्डर व प्रॉपर्टी डीलर पर कई राउंड किए गए फायर, दो गोली शख्स को लगी । वारदात के बाद हमलावर अपनी बाइक छोड़कर फरार । गंभीर हालात में घायल को शालीमार बाग के मैक्स अस्पताल पहुंचाया गया, घायल का नाम अमित गुप्ता है । बुराड़ी इलाके में प्रॉपर्टी डीलर व बिल्डर पर फायरिंग की घटना के बाद मचा हड़कंप, घटना की सूचना मिलने पर बुराड़ी थाना पुलिस टीम और उच्च अधिकारी मौके पर, टीम मामले की जांच में जुटी।

उत्तरी जिले के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि घटना दोपहर करीब 1:00 बजे की है बिल्डर अपने ऑफिस पर गाड़ी से आया, जैसे ही गाड़ी से उतरा तो पीछे से आ रहे दो बाइक सवार उसके ऊपर गोलियों से हमला कर दिया । जिसमें अमित गुप्ता को भी गोली लगी और तुरंत ही मौके पर जमा हो गई । फायरिंग करने के बाद बदमाश भागने में कामयाब हो गए । मौके पर मौजूद चश्मदीदों व लोगों ने बताया कि दो बदमाश बाइक पर आए थे, जिनका चेहरा ढका हुआ था और गाड़ी से उतरते ही बिल्डर अमित गुप्ता पर दनादन फायरिंग कर दी ।

बता दें कि बुराड़ी इलाके में पहली गोगी ओर टिल्लू ताजपुरिया गैंग के बीच वारदात हो चुकी है । लगातार इस तरह की घटनाएं इलाके में सामने आ रही है, इसके बाद इलाके के लोग सकते में हैं । पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस रंगदारी और आपसी रंजिश के एंगल को भी ध्यान में रखकर मामले की पड़ताल कर रही है । साथ ही जिस बाइक पर हमलावर आये थे वो भी चोरी की बताई जा रही है । पुलिस ने घटना के बाद मामला आईपीसी की धारा 307/34 ( अटेम्प्ट टू मडर) के तहत दर्ज कर लिटा है और आसपास लगे सीसीटीवी के आधार पर हमलावरों की पहचान कर रही है ।