फिनलैंड PM के डांस के सपोर्ट में हिलेरी क्लिंटन, शेयर की अपनी पुरानी फोटो

in #finland2 years ago

फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मरीन का पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे पार्टी करती नजर आ रही थीं। इस वायरल वीडियो के बाद इतना बवाल मचा कि सना मरीन को ड्रग्स टेस्ट कराना पड़ा। हालांकि इसके बाद सना का ड्रग्स टेस्ट नेगेटिव आया था। डांस वीडियो के लिए उन्हें आलोचना का भी शिकार होना पड़ा था। इसी बीच अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन ने सना का समर्थन किया है और अपनी एक डांस की पुरानी तस्वीर भी शेयर की है।

दरअसल, अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला और पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन ने ट्विटर पर मरीन के सपोर्ट में अपनी एक फोटो शेयर की है। इसमें वे एक क्लब में डांस करते हुए नजर आ रही हैं। हिलेरी 2012 में विदेश मंत्री रहते हुए कोलंबिया के दौरे पर गई थीं। उसी समय की ये तस्वीर है। क्लिंटन ने फोटो के साथ लिखा- कीप डांसिंग सना मरीन।

इतना ही नहीं हिलेरी क्लिंटन के इस ट्वीट पर फिनलैंड की प्रधानमंत्री का जवाब भी सामने आया है। फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मरीन ने इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए हिलेरी को धन्यवाद दिया है। ट्विटर पर दोनों का यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। काफी लोग इस हिलेरी क्लिंटन के इस प्रकार सपोर्ट की तारीफ भी कर रहे हैं।