मोदीनगर में मां को प्रेमी के साथ देख किशोरी पर हमला, आरोपी गिरफ्तार

in #fight10 days ago

गाजियाबाद 06 सितंबर (डेस्क):-मोदीनगर की एक कॉलोनी में 13 वर्षीय किशोरी को उसकी मां को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखने पर आरोपी ने उसकी साइकिल में बाइक से टक्कर मारकर उसे घायल कर दिया। आरोपी ने किशोरी को घटना का जिक्र किसी से न करने की धमकी भी दी। किशोरी की दादी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

1000022833.jpg

घटना की जानकारी देते हुए किशोरी की दादी ने बताया कि उनकी बहू सिखैड़ा मार्ग पर एक निजी कंपनी में काम करती है, जहां उसका एक युवक के साथ संबंध हो गया था। जब परिवार ने इस संबंध का विरोध किया, तो दोनों चोरी-छिपे मिलने लगे। कुछ दिन पहले किशोरी ने अपनी मां को उस युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया और इसकी जानकारी अपने परिवार को दी।

इस घटना से नाराज प्रेमी ने किशोरी को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। बुधवार को स्कूल से लौटते समय आरोपी ने बाइक से किशोरी की साइकिल में टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गई। किशोरी के शोर मचाने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गया। इस घटना के बाद परिवार ने थाने में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी आदिल खान को गिरफ्तार कर लिया।

एसीपी ज्ञानप्रकाश राय ने बताया कि मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है, लेकिन पुलिस स्थिति पर नजर रखे हुए है। किशोरी के बयान और परिवार की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। मामले की जांच जारी है और किशोरी की सुरक्षा के लिए पुलिस ने अतिरिक्त कदम उठाए हैं।