मक्खू में लूट की वारदात के दो और आरोपित पुलिस के हत्थे चढढ़े, बाकी दो की भी तलाश जारी

in #ferozepur2 years ago

मक्खू में लूट की वारदात के दो और आरोपित पुलिस के हत्थे चढढ़े, बाकी दो की भी तलाश जारी

IMG-20220601-WA0102.jpg

मक्खू (फिरोजपुर)

मक्खू के मेन बाजार में आढ़ति के घर महिला को बंधक बना पांच लाख रुपए और दस तोले सोना लूटने के दो और आरोपितों को जीरा पुलिस ने काबू किया है। 13 मई को हुई वारदात में आरोपितों के दूसरे साथियों की पूछताछ की जा रही है। इससे पहले अज्ञात लुटेरों पर पर्चा दर्ज किया गया था।

डीएसपी संदीप सिंह मंड ने बताया कि कि आढती अशोक ठुकराल के घर हुई लूट करने वाले आरोपितों का पकडने के लिए अलग अलग टीमें बनाईं गई थी । इन टीमों की और से पहले मास्टर माइंड बगीचा सिंह का गिरफ्तार किया गया था और अब उसके दो और साथी सुखप्रीत सिंह निवासी वरिया और अमनदीप सिंह निवासी आर्य समाज गली को लुधियाना से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बतासया कि अमनदीप सिंह जो कि आढती की गली में रहता था और पडित का पडोसी था। पकडे गए आरोपितों को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। उन्होंने बताया कि इनसे गहराई से पूछताछ की जा रही है और इने दो और साथी भी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे। इनसे और भी बरामदगी हो सकती है।

पुलिस ने सीसीटीवी की फुटेज को खंगालते हुए आरोपित पर पहुंच बनाने में सफलता हासिल की। मक्खू आर्य समाज स्ट्रीट में वारदात हुई ये इलाका शहर का सबसे व्यस्त एरिया है। घर में अकेली महिला कमलेश रानी पर पिस्तौल तान आरोपितों ने बंधक बनाया था ।