अपराधी सार्वजनिक शपथ लेकर छोड़ रहे क्राइम की राह- जे रविंद्र गोड

in #fatehapur5 months ago

IMG-20240418-WA0000.jpg

फतेहपुर सीकरी । थाने के निरीक्षण के दौरान पुलिस आयुक्त जे रविंदर गौड ने कहा यह निरीक्षण नहीं शैक्षिक टूर भी है । सीकरी थाने में कई अच्छे काम हुए हैं इनको देखकर हम अन्य थानों के लिए प्रेरित कर सकते हैं। साथ ही कहा कि थानों का निरीक्षण के दौरान आगामी योजना व निर्माण कार्य की संभावना के लिए योजना बनती है।

अपराह्न सीकरी थाने में निरीक्षण के लिए पहुंचे पुलिस कमिश्नर जे रविंद्र गोड डी सी पी सोनम कुमार ने परिसर में मैस, ई मालखाना, वेरिफिकेशन रूम, वेरिकों एवं महिला हेल्प डेस्क का बारीकी से निरीक्षण किया।

IMG-20240418-WA0001.jpg

तत्पश्चात समस्त उप निरीक्षकों से वार्ता की और कार्य प्रगति की रिपोर्ट जानी । इस दौरान उन्होंने मैस के बराबर में बने फॉलोवर रूम में डाइनिंग टेबल पर कर्मियों के खाने की व्यवस्था के लिए कहा ।

निरीक्षण के पश्चात उन्होंने बताया यह निरीक्षण नहीं शैक्षिक टूर है इस प्रकार से हम थानों की व्यवस्थाओं को बारीकी से समझ सकते हैं ,भविष्य में यहां पर विभिन्न कार्य योजनाओं पर भी विचार कर सकते हैं। प्रभारी कक्ष, महिला हेल्प डेस्क व ई माल खाना पर सीकरी थाने की प्रशंसा करते हुए कहा कि यहां का उदाहरण हम जनपद भर के अन्य स्थानों में मैसेज करेंगे। आदतन अपराधियों को सार्वजनिक रूप से अपराध छोड़ने के लिए शपथ ग्रहण कराते हैं इससे लोग अपराध का मार्ग छोड़कर समाज की मुख्य धारा में लौट रहे हैं।

वहीं चुनाव संबंधी चर्चा पर बताया कि राजस्थान बॉर्डर पर हम आम दैनिक जीवन को बगैर प्रभावित किये, दखल दिए अपना कार्य करते रहेंगे। इस मौके पर एसीपी पूनम सिरोही ,प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र दहिया व अन्य मौजूद रहे।

Sort:  

👍👍👍👍👍👌👌