तेज रफ्तार कार सवार ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

in #fatehabad8 days ago

Screenshot_20240908_082833.jpg

पुल से छिटक कर करीब 60 फीट नीचे बाजरे के खेत मे गिरे दंपति

फ़तेहाबाद। थाना फतेहाबाद क्षेत्र के अंतर्गत धारापुरा गांव के पास शंकरपुर घाट पर यमुना नदी के पुल पर तेज रफ्तार कार सवार ने बाइक सवार दम्पत्ति को मारी टक्कर ,टक्कर लगने के बाद बाइक सवार दंपति पुल से 60 फीट नीचे बाजरे के खेत में गिरे,मौके पर दर्दनाक मौत, मौके पर पहुंची पुलिस ने शवो को पीएम के लिए भिजवाया घटना की जानकारी से परिवार में मचा कोहराम।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को थाना फतेहाबाद क्षेत्र के गांव धारापुरा के पास शंकरपुर घाट पर यमुना नदी के पुल पर फतेहाबाद की तरफ से फिरोजाबाद जा रहे हैं बाइक सवार डालचंद पुत्र मिश्रीलाल उम्र 47 वर्ष निवासी गोपालपुरा पुराना राजाखेड़ा रोड थाने के पीछे थाना शमशाबाद अपनी पत्नी संगीता देवी उम्र 45 वर्ष को दवा दिलवाने के लिए फिरोजाबाद जा रहे थे।

तभी फिरोजाबाद की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने गलत दिशा में आकर बाइक में टक्कर मार दी टक्कर इतनी भयंकर थी की बाइक सवार दंपति उछलकर पुल से 60 फीट नीचे बाजरे के खेत में जा गिरे जहां उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई ।तभी पीछे से जा रहे हैं।

टेंपो चालक इंफाल पुत्र बाबूराम निवासी कश्मीरी गेट फिरोजाबाद ने बताया कि कार के टक्कर मारकर भाग रहे थे तभी मेने अपना टेंपो कार सामने लगा दिया तभी कार सवार ने टेंपो में टक्कर मार दीजिससे टेंपो पलट गया इस दौरान टेंपो में बैठे युसूफ व चालक घायल हो गए तभी जानकारी पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे तथा कार सवारों को पकड़ लिया ।

तभी घटना की जानकारी फतेहाबाद पुलिस को दी जानकारी मिलते ही एसीपी फतेहाबाद अमरदीप लाल व इंस्पेक्टर पुरुषोत्तम पाल फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तथा बाजरे की खेतों से शवो को उठाकर पीएम के लिए भिजवाया वहीं घटना की जानकारी मिलते ही परिजन भी थाना फतेहाबाद पहुंच गए जहां घटना की जानकारी से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

वहीं मृतक के भाई महेंद्र कुमार ने बताया कि भाभी संगीता देवी की तबीयत खराब रहती है जिन्हें भाई फिरोजाबाद दवा दिलवाने के लिए जा रहे थे तथा भाई मोहल्ले में खोखा चलाकर परिवार का भरण पोषण करते हैं ।

मृतक दंपति के दो पुत्र हैं शिवम , श्रेयस जो अविवाहित हैं जहां भाइयों के सर से माता-पिता का साया उठ गया है जहां घटना की जानकारी से परिवार में कोहराम मचा हुआ है