अधिवक्ता बार एसोसिएशन फतेहाबाद के अधिवक्ताओं का बटेश्वर धाम पर भ्रमण:–

in #fatehabad8 months ago

अधिवक्ता बार एसोसिएशन फतेहाबाद के अधिवक्ताओं का बटेश्वर धाम पर भ्रमण:–

IMG-20240107-WA0008.jpg

फतेहाबाद :–सिविल कोर्ट फतेहाबाद के सभी अधिवक्ताओ ने बटेश्वर धाम के सभी तीर्थ स्थलों का भ्रमण किया।और सभी अधिवक्ताओं ने बटेश्वर धाम के पवित्र तीर्थ स्थल महादेव मंदिरों की पूजा अर्चना की। वही सभी पवित्र भगवान शिव के मंदिरों का भ्रमण नंगे पैर किया।जिसमें बन खंडेश्वर महादेव,पातालेश्वर महादेव,जैन मंदिर एवं ब्रह्म लाल शिव मंदिर का दर्शन और रुद्राभिषेक किया और इसके बाद सभी अधिवक्ता परिक्रमा लगाते हुए अटल जी के धाम पर पहुंचे ।

IMG-20240107-WA0010.jpg

वहीं भारत रत्न सम्मानित अटल जी की प्रतिमा के दर्शन किए।यमुना नदी के किनारे भगवान शिव के सभी मंदिरों का अवलोकन करते हुए सभी अधिवक्ता धन्य हुए। सभी अधिवक्ताओं ने आपस में सामाजिक सद्भ भाव अधिवक्ता में बनाए रखने के लिए यह कार्यक्रम तय किया। अधिवक्ता बार एसोसिएशन फतेहाबाद के अध्यक्ष धर्म सिंह राजपूत ने कहा कि सभी अधिवक्ताओं के बीच में एक सामाजिक सदभाव रहे इसके बीच में हम सब लोग एकत्र होकर के एक भाव से यहां भ्रमण करने के लिए आए है। और सभी अधिवक्ताओं के उज्जवल भविष्य की कामना की।

यूपी जिला शासकीय अधिवक्ता राजेश कुशवाहा जी ने सभी अधिवक्ताओं के हितों को ध्यान में रखते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की और फतेहाबाद जिले के जिला सामाजिक सद्भाव प्रमुख देवेंद्र के साथ मिलकर अयोध्या से आए अच्छा तो पत्रक व चित्र को सभी अधिवक्ताओं एवं मंदिरों पर भेंट कर सभी का स्वागत किया। कार्यक्रम में राजेश कुशवाहा जी के द्वारा अपने जूनियर अधिवक्ताओं को अटल जी के त्याग तप के बारे में उनके जन्म स्थान के बारे में गहराई से जानकारी देते हुए सभी को धन्यवाद दिया ।

एल्डर कमेटी के सदस्य मोहन सिंह अधिवक्ता, रामबाबू वर्मा, निरंजन सिंह ,राजवीर उपाध्याय ,किताब सिंह,अनिल कुमार गुर्जर, सुनील सिंह,विजय शर्मा, मनोज परिहार, रवि कुमार, मदन पांडे, अखिल पाराशर ,देवेंद्र कुशवाहा व अन्य अधिवक्ता कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

Sort:  

👑👑👑👑👑👑