आरपीएफ के दरोगा सहित चार सिपाही निलम्बित

SusPend.jpg
फर्रूखाबादः पूर्वोत्तर रेलवे मण्डल इज्जतनगर के वरिष्ठ मण्डल सुरक्षा आयुक्त ने फर्रुखाबाद आरपीएफ थाने के एक दरोगा व चार सिपाहियों सहित कुल पांच जवानों को तत्कालिक प्रभाव से निलम्बित कर दिया।
यह जानकारी आज मंगलवार को आरपीएफ सूत्रों ने दी। उन्होने बताया कि पूर्वोत्तर रेलवे के मण्डल इज्जतनगर के फर्रूखाबाद जंक्शन स्टेशन के आरपीएफ थाना अन्तर्गत दरोगा प्रवीण कुमार, सिपाही प्रदीप, विकास, मोहित व मन्दीप ने फतेहगढ़ में 26/27 की रात में एक समारोह में भाग लेने के दौरान शराब पी। इसके बाद सभी आरपीएफ के जवानों ने बैरक में पहुॅचकर जोरदार हंगामा किया। घटना की जानकारी मिलते ही फर्रूखाबाद आरपीएफ थाना प्रभारी निरीक्षक वीरेन्द्र कुमार पहुॅचे। तो इन जवानों ने उनके साथ ही बदसलुकी की। इसके बाद इन सभी जवानों का फर्रूखाबाद के डॉ0 राममनोहर लोहिया अस्पताल में तड़के मेडिकल परीक्षण कराया और घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को दी गई।
इधर पूर्वोत्तर रेलवे मण्डल इज्जतनगर से वरिष्ठ मण्डल सुरक्षा आयुक्त ऋषि पाण्डेय सोमवार को अपरान्ह बाद घटना का जायजा फर्रूखाबाद आये। उन्होने आरपीएफ के दरोगा प्रवीण कुमार व चार सिपाहियों में प्रदीप, विकास, मोहित व मन्दीप कर्तव्यों का निर्वाह न करने के आरोप में तत्कालिक प्रभाव से निलम्बित कर दिया।