मेरापुर मे पुलिस व बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ एक के पैर में लगी गोली

IMG-20220508-WA0013.jpg
यूपी के फर्रुखाबाद जिले में पुलिस ने भोर में हुई मुठभेड़ में शातिर शातिर अपराधी 25 हजार का इनामी अनुज को गिरफ्तार किया. जबकि उसका एक साथी भागने में सफल रहा. गिरफ्तार अनुज पर 25 हजार का रुपए का इनाम घोषित था.उसके खिलाफ कई अपराधिक मामले पंजीकृत है.
थाना मेरापुर मे पुलिस बदमाशों की मुठभेड़ में एक अपराधी अनुज उर्फ फक्कड़ी पुत्र शांति स्वरूप निवासी दिखमई थाना बेवर जनपद मैनपुरी मुठभेड़ में घायल हो गया. साथी अपराधी दीपू उर्फ यशपाल पुत्र राजवीर सिंह निवासी गंगरवार थाना बेवर जनपद मैनपुरी भागने में सफल हुआ हो गया.यह घटना पखना चौराह से ग्राम पखना मार्ग पर आम के बाग के पास मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही मुनेश सिंह घायल हो गया.अभियुक्त से एक मोटरसाइकिल 02 खोखा कारतूस 315 बोर एक जिंदा कारतूस 315 बोर एक देसी तमंचा 315 बोर बरामद हुए है.थाना सौरिख जनपद कन्नौज से दोनों अभियुक्त वांछित है. इसी कारण 25 हजार का इनाम हुआ था. इस पर कई अपराधिक मुकदमा पंजीकृत हैं.
लूट की घटना में वांछित है
6 तारीख को दोनों बदमाशों ने मेरापुर क्षेत्र में काली नदी पुल पर मोटरसाइकिल से जा रहे एक व्यक्ति को तमंचे दो फायर किए और उसकी पत्नी और बहन के जेवरात लूट लिए थे.

सीओ राजवीर सिंह गौर ने बताया कि संघन चेकिंग के दौरान दो युवक मोटरसाइकिल से आए पुलिस द्वारा रोके जाने पर यह लोग नहीं रुके और भागने के प्रयास किया.तबी पुलिस ने जब पीछा किया तो उन्होंने फायर किए. पुलिस ने अपने बचाव के लिए फायर किया इसमें अपराधी के पैर में गोली लगी और एक युवक भागने में सफल रहा. घायल युवक को उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया दूसरे युवक को पकड़ने हेतु पुलिस की काम्बिंग जारी है.