छात्रा व उसकी मां की पिटाई कर लूटपाट करने वाले दबंगों पर डकैती का केस दर्ज

फर्रुखाबाद। दबंगों द्वारा सरेआम गुंडई किए जाने का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने पीड़ित महिला की रिपोर्ट दर्ज की है। थाना मऊदरवाजा पुलिस ने मोहल्ला तलैया साहब जादगान निवासी जगमोहन की पत्नी सुषमा सिंह की ओर से मोहल्ले के धर्मेंद्र उर्फ धर्मा पुत्र दिनेश किशोर रायजादा वह उसके 5 साथियों के विरुद्ध अपराध संख्या 300/2022 धारा 395 के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।

Screenshot_20220722-192001_Chrome.jpg

मुकदमे की जांच एसएसआई जगदीश वर्मा को सौंपी गई है। रिपोर्ट के मुताबिक सुषमा सिंह दिनेश किशोर रायजादा के मकान में किराए पर रहती है। 20 जुलाई को पुत्री चंचल को गाली गलौज कर पिटाई करने की शिकायत सुषमा सिंह ने धर्मा के विरुद्ध की थी। सुषमा सिंह जब परसों रात घर में सो रही थी तभी शिकायत करने की रंजिश में धर्मा ने अपने पांच साथियों के साथ उनके ऊपर हमला कर दिया।

इस दौरान गाली गलौज करते हुए सुषमा की लाठी-डंडों से पिटाई की गई धर्मा ने कहा कि इसे जान से मार डालो। पिटाई से सुषमा बेहोश हो गई तभी हमलावररों ने चंचल को तमंचे से धमकाया और अलमारी से सोने की चैन मंगलसूत्र झुमकी चांदी की पायले वह 45 हजार रुपए लूटे। चुटैल सुषमा सिंह रात में ही थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने गई तो पुलिस ने उन्हें लोहिया अस्पताल भेज दिया।

सुषमा से पूर्व में भारतीय किसान यूनियन टिकट गुट में काम कर चुकी हैं बताया गया है कि चंचल हाई स्कूल की छात्रा है। सीओ सिटी प्रदीप सिंह ने मीडिया को बताया कि इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।