क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 की टीम ने अपहरण और मारपीट के मामले में एक और आरोपी को किया गिरफ्तार,

in #faridabad2 years ago

क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 की टीम ने अपहरण और मारपीट के मामले में एक और आरोपी को किया गिरफ्तार,IMG-20220617-WA0003.jpg 3 एटीएम कार्ड, आधार कार्ड के साथ 800/-₹ नगद बरामद

3 आरोपियों को पहले ही किया जा चुका है गिरफ्तार

फरीदाबाद-डीसीपी क्राइम श्री नरेंद्र कादयान के द्वारा शहर में अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त आरोपियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा-निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 प्रभारी सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार की टीम ने अपहरण और मारपीट करने वाले गिरोह के एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी विक्की उर्फ जयवीर फरीदाबाद के गांव फतेहपुर चंदीला का रहने वाला है। आरोपियों ने 22 फरवरी को एक युवक को अपनी इको गाड़ी में डालकर सुनसान जगह पर ले जाकर उसके मोबाइल फोन,नगदी,एटीएम कार्ड,पैन कार्ड अन्य जरूरी कागजात पिट्ठू बैग सहित छीन कर गाड़ी से फेंक दिया था। आरोपियों के खिलाफ थाना एनआईटी में स्नैचिंग और किडनैपिंग की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। क्राइम ब्रांच टीम ने 3 आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपियों ने स्नैचिंग और अपहरण की वारदात को नशे की पूर्ति के लिए और अपने शौक मजबूर करने के लिए अंजाम दिया था।

पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

पुलिस प्रवक्ता।

Sort:  

Good