चोरी करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार

in #faridabad2 years ago

पुलिस प्रेस नोट 19 जून 2022

डेढ़ साल जेल की सजा काटने के बाद बाहर आते ही आरोपी फिर देने लगा चोरी की वारदात को अंजाम, क्राइम ब्रांच 30 ने किया गिरफ्तार

आरोपी के कब्जे से सोने का 1 मंगलसूत्र, 1 अंगूठी तथा चांदी के 5 कड़े, 1 अंगूठी तथा 1 जोड़ी पाजेब बरामद

फरीदाबाद: डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादियान के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 30 प्रभारी रविंद्र सिंह की टीम ने चोरी के 2 मुकदमों में एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम बिट्टू उर्फ चड्डा है जो बल्लभगढ़ के विजय नगर का निवासी है। आरोपी को पुलिस थाना आदर्श नगर एरिया के चोरी के दो मुकदमों में गिरफ्तार किया गया है जिसमें आरोपी ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर दो अलग-अलग मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपी को कल बल्लभगढ़ सब्जी मंडी से गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया जहां से आरोपी को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी बहुत ही शातिर किस्म का चोर है जिसके खिलाफ चोरी के 5-6 मुकदमें दर्ज हैं और वह कई बार जेल की हवा खा चुका है और कुछ दिन पहले डेढ़ साल बाद जेल से बाहर आया था और बाहर आते ही उसने फिर से चोरी की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया। करीब 10 दिन पहले आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर आदर्श नगर एरिया में चोरी की दो वारदातों को अंजाम दिया जिसमें आरोपियों ने घर से महंगे आभूषण तथा नकदी चोरी की थी। आरोपी के कब्जे से सोने का 1 मंगलसूत्र, 1 अंगूठी तथा चांदी के 5 कड़े, 1 अंगूठी तथा 1 जोड़ी पाजेब बरामद की गई है। आरोपी ने बताया कि बाकी के आभूषण उनके साथियों के साथ पास हैं जिनकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है। पुलिस रिमांड पूरा होने के पश्चात आरोपी को अदालत में दोबारा पेश करके जेल भेजा जाएगा वहीं मामले में फरार चल रहे इसके दो अन्य साथियों की धरपकड़ करके उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस प्रवक्ता।

Sort:  

मुझे भी फालो कर लाईक, कमेंट करिए न।