पुलिस रिमांड में 6 मोटरसाइकिल बरामद।

in #faridabad2 years ago

देसी कट्टे सहित आरोपी को क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 की टीम ने किया गिरफ्तार, पुलिस रिमांड में 6 मोटरसाइकिल बरामद।20220729_154751.jpg

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री मुकेश मल्होत्रा के द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए आरोपियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 इंचार्ज राकेश कुमार की टीम ने देसी कट्टा रखने वाले आरोपी फैसल को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी नहूं जिले के गांव पेमाखेडा का रहने वाला है। आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से थाना सेक्टर-58 के क्षेत्र से देसी कट्टा व जिन्दा रोंद सहित काबू किया है। आरोपी के खिलाफ थाना सेक्टर-58 में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

क्राइम ब्रांच टीम ने मामले में पूछताछ के लिए आरोपी को अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

पूछताछ में आरोपी से पता चला कि फरीदाबाद में विभिन्न थाना क्षेत्र की चोरी की 6 वारदातों का खुलासा हुआ है। जिसमें आरोपी से 6 मोटरसाइकिल बरामद हुई है। आरोपी पहले भी चोरी के मुकदमें में मथुरा और तिहाड़ जेल में जा चुका है। आरोपी देसी कट्टे को 5000/-रु में पुन्हाना से किसी आजाद नाम के व्यक्ति से खरीद कर लाया था।

आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

Sort:  

🙏🙏