मामले का खुलासा तब हुआ जब शनिवार को मीडियाकर्मी आरोपी के घर पहुंचे.

in #faridabad2 years ago

हरियाणा के नूंह में हुए डीएसपी हत्याकांड मामले में एक नई जानकारी सामने आई है. #सूत्रोंकेअनुसार पुलिस की और से पकड़ा गया आरोपी इकराम उर्फ इक्कर मंदबुद्धि बताया गया है. कथित आरोपी खलासी का बड़ा भाई व मां भी मंदबुद्धि बताएं गए है. मां को यही पता नहीं है की उसका बेटा हत्या के आरोप में गिरफ्तार हुआ है. आरोपी के परिवारवालों के पास इकराम का स्वास्थ्य विभाग नूंह द्वारा जारी किया गया मंदबुद्धि का सार्टिफिकिट मौजूद है जिसमें आरोपी इकराम को 60 प्रतिशत मंदबुद्धि दिखाया गया है.

मामले का खुलासा तब हुआ जब शनिवार को मीडियाकर्मी आरोपी के घर पहुंचे.
FB_IMG_1659060725065.jpg
गांव पचगांवा के ग्रामीणों ने नाम न छापने की शर्त पर पत्रकारों को बताया कि डीएसपी हत्या मामले में पकड़ा गया आरोपी खलासी अधिकांश समय अरावली क्षेत्र में ही धूमता रहता था. मंदबुद्धि होनें के कारण चंद पैसों के लिए वह किसी भी ग्रामीण के साथ चला जाता था. पुलिस ने अपनी नाकामी को छुपाने के लिए उसके पैर में गोली मारकर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तारी दिखाते हुए वाहवाही लूटने का काम किया है.

ग्रामीणों के मुताबिक आरोपी बनाए गए खलासी का बड़ा भाई मुस्तकीम व उसकी मां नूरनिशा भी मंदबुद्धि है. घटना के बाद से ही पुलिस की ओर से पकड़े गए मंदबुद्धि खलासी को लेकर गांव ही नहीं बल्कि आसपास के गांवों व क्षेत्र में यह विषय चर्चा का बना हुआ है. वहीं खलासी के मंदबुद्धि होने की खबर के बाद से ही पुलिस की सांसे फूली हुई है.