-शहीद उधम सिंह के बलिदान दिवस पर होने वाले राज्य स्तरीय

in #faridabad2 years ago

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर विधायक दुड़ा राम व लक्ष्मण नापा ने प्रशासन के साथ की तैयारियों की समीक्षा
-शहीद उधम सिंह के बलिदान दिवस पर होने वाले राज्य स्तरीय समारोह की तैयारियों बारे हुआ विमर्श
-उपायुक्त प्रदीप कुमार ने जिलाधिकारियों के साथ बैठक कर दिए आवश्यक दिशा निर्देश
फतेहाबाद, 27 जुलाई। शहीद उधम सिंह के बलिदान दिवस पर रतिया की अनाज मंडी में 30 जुलाई को सुबह 10 बजे राज्य स्तरीय समारोह का आयोजन किया जाएगा। लघु सचिवालय स्थित उपायुक्त कार्यालय में फतेहाबाद के विधायक दुड़ा राम, रतिया के विधायक लक्ष्मण नापा, उपायुक्त प्रदीप कुमार, भाजपा जिलाध्यक्ष बलदेव ग्रोहा ने जिलाधिकारियों के साथ बैैठक कर तैयारियों की समीक्षा की। 30 जुलाई को रतिया में आयोजित राज्य स्तरीय समारोह में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे। इस दिन मुख्यमंत्री जिला में करोड़ों रुपये के विकास कार्यों के उद्घाटन व शिलान्यास भी करेंगे।
मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर बैठक में विचार विमर्श हुआ और इसकी तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया। उपायुक्त प्रदीप कुमार ने बताया कि राज्य स्तरीय समारोह के लिए जिला प्रशासन द्वारा सभी तैयारियां की जा रही है। रतिया में स्थित खालसा एकेडमी में हैलीपेड बनाया गया है। वहां पर सुरक्षा व्यवस्था सहित दूसरे आवश्यक प्रबंध किए जा रहे हैं। रतिया की अनाज मंडी में कार्यक्रम आयोजित होगा, जिसमें हजारों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचेंगे। उन श्रद्धालुओं के लिए अनाज मंडी में विशेष प्रबंध किए जा रहे हैं। श्रद्धालुओं के बैठने के लिए पर्याप्त संख्या में कुर्सियों का प्रबंध किया जा रहा है।
विधायक दुड़ा राम ने बैठक में कहा कि जिन विभागों के शिलान्यास व उद्घाटन किए जाने हैं, वे समय रहते अपनी पूरी तैयारी कर लें। विधायक लक्ष्मण नापा ने बताया कि इस राज्य स्तरीय समारोह में सामाजिक-धार्मिक संगठनों को भी निमंत्रण दिए जाएंगे। उनके प्रतिनिधि और श्रद्धालु इस समारोह में पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन श्रद्धालुओं के बैठने सहित दूसरी व्यवस्थाएं संपूर्ण कर लें। किसी भी श्रद्धालु को किसी प्रकार की दिक्कतों का सामना न करना पड़े।
वहीं दूसरी ओर लघु सचिवालय के सभागार में उपायुक्त प्रदीप कुमार ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों को शहीद उधम सिंह के बलिदान दिवस पर आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय समारोह के लिए जरूरी दिशा निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों को कहा कि सभी विभाग अपने-अपने विभागों से संबंधित तैयारियां समय रहते पूरा करें। समारोह की तैयारियों में किसी प्रकार की कोई कमी न रहे। उन्होंने बताया कि समारोह स्थल पर मंच के सामने सुरक्षा डी-परिधि के अंदर महिला एवं बाल विकास विभाग तथा शिक्षा विभाग द्वारा आपसी तालमेल स्थापित करके वहां पर शानदार रंगोली बनाई जाएगी। उन्होंने निर्देश दिए कि रंगोली बनाने का कार्य समारोह के दिन सुबह 9 बजे तक पूरा कर लिया जाए। इसी प्रकार से उपायुक्त ने पंचायत विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि मुख्य मार्ग के दोनों तरफ सफाई व्यवस्था दुरूस्त की जाए। Dura Ram Lakshman Napa DPR Haryana Surender Singal Manohar Lal CMO Haryana

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my post.