नागरिकों की हर समस्या का समाधान के लिए प्रतिबंध

in #faridabad2 years ago

सरकार नागरिकों की हर समस्या का समाधान के लिए प्रतिबद्ध : दुड़ा राम
-विधायक दुड़ा राम ने फतेहाबाद शहर के वार्ड नंबर 7 व 20 में सुनी नागरिकों की जनसमस्याएं
फतेहाबाद, 23 सितंबर। फतेहाबाद के विधायक दुड़ा राम ने शहर फतेहाबाद के वार्ड नंबर सात में हनुमान मंदिर, खेमा खाती रोड और वार्ड नंबर 20 में गीता धर्मशाला भट्टू रोड में आयोजित जनसभाओं के दौरान शहरवासियों की समस्याओं को सुना। उन्होंने कहा कि नागरिकों की जायज एवं जनहित की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निपटाया जाएगा। इस दौरान नागरिकों द्वारा रखी गई समस्याओं के समाधान के लिए विधायक ने मौके पर मौजूद अधिकारियों को भी आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
जनसभाओं को संबोधित करते हुए विधायक दुड़ा राम ने कहा कि नागरिकों से कहा कि शहर के चंहुमुखी विकास के लिए धन की कमी नहीं आएगी, सभी वार्ड में शहरवासियों की मांग के अनुरूप समान रूप से विकास करवाएं जाएंगे। प्रदेश सरकार नागरिकों की हर समस्या का समाधान करने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि नागरिकों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर दूर किया जाएगा। जो मांगे वार्ड के सदस्यों ने की है उन सभी को पूरा किया जाएगा। विधायक ने यह भी कहा कि निर्माण कार्यों की सामग्री में गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखा जाएगा और इसके लिए उन्होंने मौके पर मौजूद संबंधित विभागों के अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे पारदर्शिता के साथ निर्माण कार्य करवाएं।
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की सोच है कि हर व्यक्ति तक विकास योजनाओं का लाभ पहुंचे और इसी उद्देश्य से सरकार अंत्योदय की भावना से कार्य कर रही हैं। प्रदेश विकास के पथ पर लगातार अग्रसर है और अंत्योदय भाव से अंतिम व्यक्ति तक विकास एवं जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाया जा रहा है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि आमजन को सरकार की योजनाओं व कार्यक्रमों का धरातल स्तर पर लाभ दिलवाने के लिए गंभीरता से कार्य करें। सुविधाओं के साथ-साथ आमजन की समस्याओं का समाधान प्रदेश सरकार की प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा आमजन के हित में तेजी से कार्य किए जा रहे हैं और कई कारगर कल्याणकारी योजनाएं क्रियान्वित की गई है, जिसके सराहनीय परिणाम सामने आ रहे हैं।
इस मौके पर डीएमसी अजय चोपड़ा, नगर परिषद चेयरमैन राजेंद्र खिची, नप उपाध्यक्ष सविता टूटेजा, एक्सईएन अमित कौशिक, पार्षद नीलम आहूजा, रमेश गिल्होत्रा, मोहन लाल नारंग, निलाशी शर्मा, चंद्रभान वधवा, निर्मल सिवाच, राधेश्याम कुलडिय़ा, बेअंत सिंह, मनोज भ्याना, सुखदेव यादव, सोनू कुक्कड़, अनिता कुक्कड़, सुरेंद्र डिगवाल, मास्टर बनवारी लाल, बलदेव चौधरी, ज्ञानी राय, सुभाष नायक, पछी नायक, हंसराज, महेश मेहता, ज्योति मेहता, रणजीत ओढ, नरेश सरदाना, रत्न आनंद, कृष्ण नारंग, हवा सिंह नायक, मेनपाल गोदारा, अनिल कसंवा, बिंटू टूटेजा, रामचंद रेल्हन सहित क्षेत्र के गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे। FB_IMG_1663922335446.jpg