वसूली करते फर्जी दरोगा को पकड़ा, पिटाई कर पुलिस को सौंपा

in #fakeyesterday

महाराजगंज 18 सितंबर : (डेस्क) धानी ढाला पर टेंपो चालकों से वसूली के दौरान पकड़ा गया।लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया।आरोपी से पूछताछ के बाद विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया।

1000057473.jpg

महराजगंज जनपद के फरेंदा कस्बे में मंगलवार की सुबह एक फर्जी दारोगा को पकड़ने का मामला सामने आया है। धानी ढाला पर विनोद यादव नामक व्यक्ति ने पुलिस की वर्दी पहनकर टेंपो चालकों और अन्य सवारी वाहनों से जबरन वसूली शुरू कर दी थी। वह खुद को फायरमैन बताकर लोगों में डर का माहौल बना रहा था।

जब स्थानीय लोगों को उसकी हरकतों पर शक हुआ, तो उन्होंने उससे पहचान पत्र दिखाने को कहा। पहचान पत्र न दिखा पाने के कारण लोगों ने उसे घेर लिया और उसकी पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया, जिससे मामला और चर्चा में आ गया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले गई। पूछताछ के दौरान पता चला कि विनोद यादव का निवास स्थान गोरखपुर जिले के दोहरीघाट क्षेत्र में है। पुलिस ने उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है, जिसमें धारा 205, 352, और 351 शामिल हैं।

इस घटना ने यह साबित कर दिया कि जनता की सजगता से ऐसे फर्जी व्यक्तियों का पर्दाफाश संभव है। पुलिस अब मामले की गहन जांच कर रही है, ताकि इस तरह के अपराधों को रोका जा सके।