एटा भानु के राष्ट्रीय अध्य्क्ष ने दिया बड़ा बयाँन।

in #etah2 years ago

लोकेशन - एटा, उ.प्र.

रिपोर्ट- आर.बी.द्विवेदी एटा,09045501111

एटा - एटा के इशौली Screenshot_20220612-135143.jpgमें भारतीय किसान यूनियन"भानु" के राष्ट्रीय अध्य्क्ष ठा0 भानुप्रताप सिंह ने सौंपे नवनियुक्त पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र सनी प्रताप को एटा जिला संगठन मंत्री और प्रबल प्रताप को जिला महासचिव बनाया, वही "भानु " किसान नेताओं ने नव पदाधिकारियों का स्वागत किया और "भानु" के राष्ट्रीय अध्य्क्ष भानुप्रताप सिंह का नोटों और फूलों की माला पहनाकर उन्हीं की प्रतिमा उन्हें भेँट कर उन्हें शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। वही भारतीय किसान यूनियन "भानु" के राष्ट्रीय अध्य्क्ष ने कहा कि "किसानों ने ललकारा है, हिंदुस्तान हमारा है" "जो किसानों की बात करेगा, वही देश पर राज करेगा" उन्होंने 2024 में कांग्रेस मुक्त भारत बनाने की बात कहते हुए कॉंग्रेस पार्टी को किसान विरोधी बताया और "भानु" संगठन अब राष्ट्र हित मे काम करने वाले लोगों और राष्ट्रहित और देश हित मे काम करने वाली किसान हितैषी राजनीतिक पार्टी को खुला समर्थन देने की बात कहते दिख रहे है। वही "भानु" संगठन को प्रदेश में ही नही बल्कि पूरे देश के किसानों का नेतृत्त्व करने वाला किसान हितैषी संगठन बताया और कहा कि "भानु" किसान संगठन 2024 में देश का भविष्य तय करने वाले चुनाव में भारतीय किसान यूनियन "भानु" अपनी एक अहम भूमिका निभाएगा जिसके लिए देश का किसान पलक पावड़े बिछाए बैठा है, उन्होंने किसान संगठन भानु का महत्त्व समझाते हुए बताया कि वो जहाँ और जिसे चाहेगा उसे जिताएंगे और जिसे चाहेगा उसे हराएंगे ,वही ठाकुर भानु प्रताप सिंह ने कहा कि वो किसानों,गरीबों, व्यापारियों,सभी शोषित,वंचित और पीड़ितों के हक़ की लड़ाई लड़ने के लिए हमेशा तैयार रहने वाला देश का किसान संगठन बताया,इस मौके पर सैकड़ों पदाधिकारियों सहित जिले के लोग मौजूद रहे।

बाईट- ठाकुर भानु प्रताप सिंह (राष्ट्रीय अध्यक्ष भाकियू "भानू")Screenshot_20220612-135152.jpgScreenshot_20220612-135203.jpgScreenshot_20220612-135211.jpg

Sort:  

मेरी पोस्ट भी लाइक कर दिया करे सात दिन पुरानी जितनी पोस्ट आप लाइक करेंगे उतने ही coins भी आपके बढ़ेंगे। केवल एक आध पोस्ट लाइक करके कोई मतलब नहीं है। मैं आपकी लगभग हर पोस्ट को लाइक करता हूं इस सिस्टम में आगे बढ़ने का प्रोसेस ही यही है। बाकी दिन भर में आप डेढ़ सौ पोस्ट डालें और आप केवल एक ही तो लाइक करें तो इस सिस्टम में आपको कोई बहुत अधिक लाभ नहीं होने वाला है। इसलिए खबर भले दस लगाएं लेकिन पोस्टों को लाइक जरूर करें। जब आप लाइक करेंगे तो आपकी भी पोस्ट को लाइक मिलेगा। इससे ही आपको coin और worth power की अरनिंग होगी, नहीं तो आपकी सारी कवायद का कोई मतलब नहीं है।