एटा में गैंगस्टर एक्ट के आरोपी पूर्व विधायक और पूर्व जिला पंचायत अध्य्क्ष के घर पर पुलिस का छापा।

in #etah2 years ago

एटा से आर.बी.द्विवेदी की रिपोर्ट... एटा में SP के कद्दावर नेता सपा के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव जुगेन्द्र सिंह यादव के घर पर छापा, रामेश्वर सिंह याद अलीगंज के पूर्व विधायक ऒर जुगेंद्र सिंह यादव पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुके है।

"सरकारी व निजी भूमि पर अवैध कब्जे के बाद प्रशासन ने की थी गैंगस्टर एक्टIMG-20220424-WA0105.jpg की कार्यवाही"

एटा जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के मौहल्ला प्रेमनगर मैं आज अलीगंज के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेन्द सिंह यादव के घर पर भारी पुलिस बल ने सीओ सिटी/एडिशनल कालू सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने छापा मारा है, छापेमारी कार्यवाही के समय पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव व उनके भाई जुगेन्द सिंह यादव घर पर मौजूद नहीं मिले।

"छापे से पूर्व दोनों भाई जिले से बाहर"

क्षेत्राधिकारी नगर कालू सिंह ने बताया कि आज बीते दिनों गैंगस्टर एक्ट की गई कार्रवाई तथा सरकारी व निजी जमीनों पर अवैध कब्जा के मुकदमों को लेकर उनके निवास पर जुगेंद्र सिंह यादव तथा उनके बड़े भाई पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव की गिरफ्तारी के लिए छापा मारा गया, छापे के दौरान ली गई तलाशी में कोई भी व्यक्ति घर पर मौजूद नहीं मिला। साथ ही जानकारी मिली है कि पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव की गिरफ्तारी के लिए अलीगंज क्षेत्राधिकारी राजकुमार सिंह की नेतृत्व में उनके पैतृक आवास पर भी छापा मारा गया है वहाँ से भी किसी की गिरफ्तारी की कोई सूचना प्राप्त नहीं हुई है, वही यह भी जानकारी प्राप्त हुई है कि कुछ दिन पूर्व भी जुगेन्द सिंह यादव के आसपुर स्थित आवास पर पुलिस ने छापा मार कार्रवाई की गयी थी जिसमें भी पुलिस को खाली हाथ ही लौटना पडा था, उनके यहां लगातार छापे मार कार्रवाई की जा रही है लेकिन अभी तक कोई भी गिरफ्तारी नही हो पाई है।

Sort:  

Nice