अधेड़ का शव फांसी पर लटका मिला

in #etah2 years ago

Screenshot_2022-07-04-06-23-10-32_9917c490a6e042b6281de550e45a1525.jpg
वह उनकी तलाश रिश्तेदारों और परिचितों के यहां कर रहा था। मां मायके में शादी समारोह में गई थी। पिता मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करते थे। भगवानदास की मौत से पत्नी पुष्पा सहित अन्य परिजन बेहाल हैं। थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह पता चलेगी। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।
एट। दो दिन पहले घर से काम के लिए निकले अधेड़ का शव गांव के बाहर खेत में पेड़ पर रस्सी से लटका मिला। सुबह जब किसान खेत पर गए तो शव लटका देख सूचना पुलिस और परिजनों को दी। मौके पर पहूंची पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटनास्थल की जांच भी की।

एट थाना क्षेत्र के सोमई गांव निवासी भगवानदास अहिरवार (52) का शव रविवार की सुबह गांव के बाहर खेत पर खड़े पेड़ पर रस्सी से लटकता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की। बेटे दिनेश ने पुलिस को बताया कि उसके पिता दो दिन पहले काम पर जाने की बात कहकर घर से निकले थे और नहीं लौटे।वह उनकी तलाश रिश्तेदारों और परिचितों के यहां कर रहा था। मां मायके में शादी समारोह में गई थी। पिता मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करते थे। भगवानदास की मौत से पत्नी पुष्पा सहित अन्य परिजन बेहाल हैं। थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह पता चलेगी। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

Sort:  

फॉलो करो back करूंगा