Firozabad: दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस के छूटे पसीने, दिनदहाड़े फायरिंग से मच गई भगदड़

in #etah2 years ago

आरोपी ने गिरफ्तारी से बचने के लिए पुलिस टीम पर गोली चला दी। बस स्टैंड के समीप हुई फायरिंग से लोगों में दहशत फैल गई। आरोपी की इस हरकत से पुलिस के पसीने छूट गए। बमुश्किल पुलिस ने आरोपी को पकड़ा। Screenshot_2022-09-10-21-05-20-31_9917c490a6e042b6281de550e45a1525.jpg
फिरोजाबाद में दुष्कर्म के आरोपी ने गिरफ्तारी से बचने के लिए पुलिसकर्मियों पर दिनदहाड़े फायरिंग कर दी। घटना शनिवार दोपहर आगरा गेट बस स्टैंड के समीप हुई। आरोपी ने फायरिंग उस वक्त की जब शिकोहाबाद पुलिस उसे पकड़ने के लिए पीछा कर रही थी। बाद में पुलिस ने बस स्टैंड के पास से आरोपी को पकड़ लिया। लाइनपार थाना क्षेत्र के मोहल्ला नगला विश्नू निवासी योगेंद्र की उत्तर थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती से दोस्ती हो गई थी। 30 अगस्त को वह युवती को लेकर शिकोहाबाद स्थित एक होटल में ले गया। यहां उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाया। इसके बाद वह युवती को ब्लैकमेल करने के साथ ही उससे रुपये की मांग कर शोषण करने लगा। युवक की हरकतों से परेशान युवती ने परिजनों को इस बारे में जानकारी दी। पीड़िता को लेकर परिजन थाना शिकोहाबाद पहुंचे। आरोपी के खिलाफ तहरीर देने के साथ ही पूरे मामले से अवगत करा दिया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। शनिवार दोपहर शिकोहाबाद पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी आगरा गेट बस स्टैंड के समीप घूम रहा है। सूचना पर उप निरीक्षक पुष्पेंद्र और विक्रांत तोमर पुलिस बल के साथ बस स्टैंड पर पहुंचे। पुलिस को देख आरोपी भागने लगा। पुलिस ने उसका पीछा किया तो आरोपी ने फायरिंग कर दी। फायरिंग होते ही क्षेत्र में अफरा-तफरी मचने के साथ ही भगदड़ मच गई।

पुलिस ने पीछाकर आरोपी युवक को बस स्टैंड के समीप स्थित वर्धमान होटल के समीप से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवक को पुलिस थाना शिकोहाबाद ले गई। थाना प्रभारी शिकोहाबाद प्रदीप कुमार का कहना है कि आरोपी को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाएगा।

Sort:  

Good job