चलती बाइक पर रोमांस: सिपाही ने शादीशुदा प्रेमिका के साथ बनाया वीडियो, पत्नी ने कर दिया वायरल

in #etah2 years ago

Screenshot_2022-09-14-07-04-53-66_9917c490a6e042b6281de550e45a1525.jpg
फिरोजाबाद के एक थाने में तैनात सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में सिपाही चलती बाइक पर एक महिला के साथ रोमांस करता दिखाई दे रहा है। उक्त महिला सिपाही की प्रेमिका बताई जा रही है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में सिपाही को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। खास बात ये भी है कि ये वीडियो सिपाही की पत्नी द्वारा वायरल किया जाना बताया जा रहा है।
कुछ भी कहने से बच रहे अधिकारी
यूपी पुलिस के सिपाही का चलती बाइक पर प्रेमिका के साथ रोमांस करते हुए वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं। हालांकि संबधित थानाध्यक्ष ने कहा है कि तहरीर आती है, तो कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल इस मामले में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। बताया ये भी गया है कि सिपाही के वैवाहिक जीवन में उथुल-पुथल चल रही है। जिसके वजह से पत्नी ने ही सिपाही पति की ये करतूत वायरल कर दी। सिपाही का पत्नी से विवाद है। आठ दिन पहले विवाद हुआ था। उसके दो बच्चे भी हैं। सिपाही के साथ बाइक पर जो महिला बैठी दिखाई दे रही है, वह आगरा के एत्मादपुर क्षेत्र की रहने वाली है। वीडियो में दिख रही महिली भी शादीशुदा है। ये वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो में बाइक पर बैठी युवती के साथ सिपाही रोमांस करता नजर आ रहा है। सिपाही इस तरह मशगूल नजर आ रहा है कि उसे ये भी अंदाजा नहीं है कि चलती बाइक पर ये हरकत उसे कितनी महंगी पड़ सकती है। वीडियो वायरल होने के साथ ही पुलिस विभाग में सिपाही को लेकर चर्चा शुरु हो गई हैं। कहा ये भी जा रहा है कि यह वीडियो सिपाही की शादी से पहले का है। पुलिसकर्मियों के बीच चर्चा है कि सिपाही की पत्नी से कुछ दिन पहले विवाद हुआ था। सिपाही की पत्नी ने ही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया है। इस मामले में संबिधित थाने के थानाध्यक्ष का कहना है कि इस तरह का मामला संज्ञान में नहीं है। यदि तहरीर आती है तो जांच कराकर सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Sort:  

Gharelu vivad hai ho sakta hai ki sipahi ki jo patni hai usse vah khushna ho yah bhi ho sakta hai ki Kisi prakar ka lakshan laga ja raha hun iski Sahi jaanch ki jaani chahie