Firozabad: रेलवे स्टेशन से मामी के साथ घर जा रहा था युवक, कार सवारों बदमाशों ने कर दिया बड़ा कांड

in #etah2 years ago

प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि एक महिला के कुछ युवकों ने आभूषण छीन लिए हैं। मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास चल रहे हैं।Screenshot_2022-09-10-21-02-00-98_9917c490a6e042b6281de550e45a1525.jpg
फिरोजाबाद के शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन से पैदल घर जा रहे मामी-भांजे को कार सवार बदमाशों ने नहरपुल पर रोक कर तमंचे के बल पर आभूषण लूट लिए। बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित ने 112 नंबर पर फोन कर वारदात की जानकारी दी। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पैदल जा रहे थे घर
थाना खैरगढ़ के गांव निकाऊ निवासी निशा पत्नी अमरवीर का मायका रायबरेली के गांव खसपुरी है। निशा शनिवार को घर आने के लिए ऊंचाहार एक्सप्रेस में बैठी और देर रात लगभग साढ़े 11 बजे के करीब रेलवे स्टेशन पर उतर कर अपने भांजे अंकित को फोन कर स्टेशन बुलाया। अंकित अपनी मामी के साथ पैदल ही घर के लिए चल दिया। अंकित के घर की दूरी रेलवे स्टेशन से मात्र 500 मीटर के लगभग है। जब दोनों नहरपुल पर पहुंचे तो पीछे से आई कार उनके आगे रुक गई । तीन युवक उतरे और अंकित पर तमंचा तान दिया।बदमाशों ने महिला के गले की सोने की चेन, मंगलसूत्र और कानों के कुंडल उतरवा लिए और कार में बैठ कर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद अंकित ने फोन कर घटना की जानकारी परिजन को दी। जिससे परिवार और मोहल्ले के लोग एकत्रित होकर पहुंच गए। सूचना पर थाना पुलिस भी पहुंच गई। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि एक महिला के कुछ युवकों ने आभूषण छीन लिए हैं। मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास चल रहे हैं। शीघ्र ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।
सीसीटीवी खंगाले
लूट की घटना को अंजाम देकर भागने वाली कार की तलाश में पुलिस ने शनिवार सुबह स्टेशन से लेकर एक निजी कॉलेज तक के सभी सीसीटीवी खंगाले हैं, जिनमें से पुलिस ने कुछ सीसीटीवी फुटेज निकलवाए हैं। कयास लगाये जा रहे हैं कि पुलिस को कुछ अहम सुबूत मिले हैं।