प्यार में महिला के बाद खुद को गोली मारी

in #etah2 years ago

पलवल रोड स्थित गौमत चौराहे पर ब्यूटी पार्लर संचालक महिला को गोली मार उसके कथित प्रेमी ने खुद के गोली मार ली।पुलिस जांच के अनुसार इस बीच विनोद व रेनू के बीच प्यार भी पनप गया।इसी के चलते मंगलवार शाम करीब आठ बजे विनोद गौतम चौराहा पहुंच गया और अचानक दुकान पर मौजूद महिला को तमंचे से गोली मारकर भागने लगा।Screenshot_2022-09-14-06-30-30-33_9917c490a6e042b6281de550e45a1525.jpg
पलवल रोड स्थित गौमत चौराहे पर ब्यूटी पार्लर संचालक महिला को गोली मार उसके कथित प्रेमी ने खुद के गोली मार ली। मंगलवार देर शाम हुए घटनाक्रम की खबर पर दौड़ी पहुंची पुलिस ने दोनों को नाजुक हालत में जेएन मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। जहां दोनों का उपचार चल रहा था। इधर, महिला के पति की ओर से आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

घटनाक्रम के अनुसार गौमत चौराहा निवासी अनिल शर्मा की 32 वर्षीय दो बच्चों की मां पत्नी रेनू घर के बाहर पार्लर चलाती हैं। खैर नई बस्ती निवासी एलआईसी एजेंट विनोद से अनिल की पुरानी दोस्ती है। विनोद का उसके घर आना जाना है। पुलिस जांच के अनुसार इस बीच विनोद व रेनू के बीच प्यार भी पनप गया। दो वर्ष तक यह सब चला। मगर जब पति को भनक लगी तो उसने विनोद से दूरी बना ली और महिला ने भी विनोद से दूरी बना ली। यह बात विनोद को नागवार गुजरी। इसी के चलते मंगलवार शाम करीब आठ बजे विनोद गौतम चौराहा पहुंच गया और अचानक दुकान पर मौजूद महिला को तमंचे से गोली मारकर भागने लगा। हालांकि गोली महिला के हाथ में लगी। मगर शोर व फायर की आवाज पर क्षेत्रीय लोगों ने भागते विनोद को पकड़ने का प्रयास किया तो उसने एक डॉक्टर की दुकान में दूसरी गोली अपने सिर में मार ली और वहीं गिर गया। यह देख पब्लिक जहां की तहां थम गई। इंस्पेक्टर क्राइम धीरेंद्र मोहन पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को तत्काल निजी वाहन से पहले सीएचसी, उसके बाद वहां से जिला अस्पताल और फिर जेएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां विनोद की हालत नाजुक बनी हुई है। एसपी देहात पलाश बंसल के अनुसार घटनाक्रम में अनिल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। विनोद की हालत नाजुक है। डॉक्टर उपचार में जुटे हैं। बाकी जो तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।