किसान परिवार पर दबंगों का कहर, महिलाओं के साथ बर्बरता,पुलिस नहीं दर्ज की रिपोर्ट।

in #etah2 years ago

Screenshot_20220612-183009_Gallery.jpg

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक किसान परिवार के ऊपर दबंगों ने जमकर लाठी,डंडों का अवैध असलाहों से हमला बोल दिया, वहीं दबंगों ने महिलाओं को भी नहीं बक्सा है, महिलाओं के साथ भी जमकर बर्बरता की है।

पूरा मामला जिले की कोतवाली अलीगंज का है, जहा 12 जून की सुबह पीड़ित सुधीर कुमार पुत्र लटूरी सिंह (निवासी मोहल्ला लुहारी दरवाज़ा) ने बताया कि मेरे पिता जी लटूरी सिंह, पत्नी, बहन एवम् बच्चे सरौठ रोड पर खेत की पालेवट करने गए हुए थे,तभी अचानक झब्बूलाल,मालीखान, रनवीर,राजेश,प्रदीप(जिनसे मेरे खेत में विवाद चल रहा है) लाठी,डंडे,कुल्हाड़ी, तमंचा लेकर वहां आ धमके और मेरे पिता, पत्नी,बहन बच्चों के ऊपर जान लेवा हमला कर दिया और महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें की।

पीड़ित ने बताया की पुलिस को फ़ोन किया तो पुलिस भी समय पर नहीं पहुंची, उसके बाद हम सब लोग थाने पहुंचे वहां से हमे डॉक्टरी के लिए भेज दिया, हम अपनी लिखित शिकायत अलीगंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार मीणा जी को देकर आए हैं, ये लोग बहुत दबंग हैं इनके ऊपर बहुत बड़े बड़े लोगों का हाथ हैं, मुझे लगता है पुलिस इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं करेगी, हमे डर है कही ये लोग हमारे साथ दोबारा कोई घटना घटित न कर दें।
Screenshot_20220612-182804_Twitter.jpg
वहीं जब एटा पुलिस से इस मामले में ट्विटर पर बात हुई तो बताया कि दिनांक 12.06.2022 को प्रातः करीब 9.30 बजे थाना अलीगंज क्षेत्रान्तर्गत दो पक्षों में खेत के बंटवारे को लेकर हुए विवाद की घटना के संबंध दोनों पक्षों के विरुद्ध धारा 107/116 व 151 सीआरपीसी के तहत कार्यवाही कर थानास्तर से आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।
Screenshot_20220612-182820_Twitter.jpg
वहीं जब तहरीर के आधार पर मुक़दमा न लिखने की बात हुई तो एटा पुलिस ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक थाना अलीगंज द्वारा अवगत कराया गया है कि उक्त संबंध में तहरीर अप्राप्त है, कृपया संबंधित थाने पर लिखित शिकायत दें, तदनुसार आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

अब मामला फंस रहा है कि पीड़ित कह रहा है की तहरीर हम प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार मीणा को देकर आए हैं,वहीं प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार मीणा कह रहे हैं कि तहरीर मेरे पास आई नहीं है।

आखिर इस मामले में पुलिस हीला हवाली क्यों कर रही है, पुलिस उन दबंगों लोगों के ऊपर रहम क्यों कर रही है जिन्होंने बेरहम होकर महिलाओं और बच्चों के साथ बर्बरता की है।