एटा -पुलिस ने 54 लाख के गांजा सहित दो तस्कर किये गिरफ्तार

in #etah2 years ago

एटा-IMG-20220518-WA0003.jpg मारहरा पुलिस द्वारा तस्करी को ले जाए जा रहे 5 क्विंटल 88 किलो 600 ग्राम गांजा सहित दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया और तस्करी में प्रयुक्त एक कैंटर भी बरामद की।

आपको बतादें कि थाना मारहरा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चौकी पिवरी से कस्बा मारहरा की तरफ जाने वाली रास्ता से कैंटर यूपी 86 टी 3558 में छुपाकर ले जाए जा रहे 5 क्विंटल 88 किलो 600 ग्राम गांजा सहित जिला अलीगढ़ के थाना अकाराबाद क्षेत्र निवासी उमेश चंद्र और जितेन्द्र शर्मा दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया रिंकू फरार हो गया जिसकी पुलिस तलाश में लग गई है । पकड़े गए गांजे की बाजार में कीमत करीब 54 लाख रुपये बताई जा रही है।
अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि उनको टिंकू पुत्र शिवनारायण शर्मा निवासी अहिवासी थाना इगलास जनपद अलीगढ़ ने इस गाड़ी को लाने के लिए कहा था। इस गाड़ी को वह उड़ीसा राज्य के बरहमपुर कस्बे में स्थित एक राजस्थानी ढाबा के मालिक से लेकर आए थे और तस्करी के लिए अलीगढ़ ले जा रहे थे।

वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एटा उदय शंकर ने बताया कि गांजा तस्करों के सक्रीय गरोह है जो जिस वाहन में गांजा तस्करी के लिए जाता है वो गिरोह अलग है और जो तस्करी के लिए गांजा गाड़ी में लोड कराता है वो अलग और जो गांजा को गाड़ी से उतरता है वो अलग है इस तरह से ये शातिर तस्कर गांजा तस्करी करते है जिनकी तलाश में पुलिस जुट गई है जो इस गिरोह में शामिल है उन सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।