Shweta Tiwari से तुलना पर बेटी पलक बोलीं- बचपन से सुने हैं ताने, लेकिन अब...

in #entertainment2 years ago

Wortheum news, jitendra p yadav
palak_and_shweta_1652422786.jpg
Palak Tiwari on Comparison with Mother Shweta : श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों छाई हुई हैं। अपने म्यूजिक वीडियो से लेकर फिल्मों और सोशल मीडिया के जरिए वह फैंस का दिल जीत रही हैं। बता दें कि जब भी किसी स्टार के बच्चे इंडस्ट्री में कदम रखते हैं तो उनका अपने पैरेंट्स से कम्पैरिजन होता ही होता है। अब क्योंकि पलक भी इस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं तो उनमें और श्वेता के बीच में कम्पैरिजन की बात भी उठती है। हाल ही में पलक ने इस कम्पैरिजन पर अपना रिएक्शन दिया है। पलक ने कहा कि श्वेता के साथ उनका कम्पैरिजन तो होना ही है। इतना ही नहीं मैं तो इस कम्पैरिजन के साथ बड़ी भी हुई हूं।

लोग मारते थे ताने

पलक ने हाल ही में एंटरटेनमेंट टाइम्स से बात करते हुए कहा, 'मैंने ऐसे कमेंट्स बहुत सुने हैं जैसे ये आपके जितनी सुंदर और टैलेंटेड होगी क्या? क्योंकि मैं अपने पिता राजा चौधरी जैसे दिखती हूं। ऐसा भी लोग कहते हैं कि अरे ये आप पर नहीं गई। मैं फिर तकिये पर पंच मारकर अपना गुस्सा निकालती थी ये सोचते हुए कि मेरी लाइफ खराब हो गई है क्योंकि मैं अपनी मां की तरह नहीं दिखती हूं।'

श्वेता ने फिर समझाया

पलक ने बताया कि श्वेता फिर उन्हें समझाती थीं। वह उनसे कहती थीं कि वह बहुत खूबसूरत दिखती हैं। तो इस वजह से पलक को अब किसी भी कमेंट से कोई फर्क नहीं पड़ता है। ना मैं इनसे डरती हूं क्योंकि मुझे पता है मेरी मां ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है और मैं हमेशा उनकी रिस्पेक्ट करती हूं। मैंने एक्टिंग के बारे में जो कुछ भी सीखा है वो उनके काम को देखकर ही सीखा है। अगर लोग कहते हैं कि मैं उनती बेहतरीन नहीं हूं तो मैं इस बात को मानती हूं क्योंकि अभी मुझे बहुत सारा काम करना मेरी मां के लेवल तक पहुंचने के लिए। आशा है कि एक दिन ऐसा होगा।

Sort:  

Both are att and beautiful

Both are looks beaitiful

Both are glamorous