Esha Gupta's Aashram 3: आश्रम 3 में 'बॉबी देओल' की इमेज बनाएंगी ईशा गुप्ता, कहा- अनजाने में मांगी तमन्ना पूरी हुई

in #entertainment2 years ago

Wortheum news,jitendra p yadav

कुछ वक्त पहले आश्रम 3 का ट्रेलर (Aashram 3 Trailer) रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। आश्रम 3 के ट्रेलर में एक ओर जहां बाबाजी के किरदार में बॉबी देओल (Bobby Deol) ने फिर से दर्शकों को फिर से एक्साइटिड किया है तो दूसरी ओर ट्रेलर में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) का भी बेहद बोल्ड अंदाज दिख रहा है। बीते सीजन में जहां त्रिधा चौधरी के कातिलाना अंदाज को दर्शकों ने खूब पसंद किया तो वहीं इस बार ईशा गुप्ता हॉटनेस का तड़का लगाती दिख रही हैं। आश्रम 3 में काम करने को ईशा गुप्ता ने अपनी तमन्ना पूरी होना बताया है।

बाबा के जाल में फंसी ईशा गुप्ता

अपनी सबसे बड़ी वेब सीरीज 'एक बदनाम-आश्रम 3' की रिलीज के लिए एमएक्स प्लेयर तैयार हैं। बस कुछ ही दिनों का इंतजार और खुल जाएंगे इस बदनाम आश्रम के द्वार, जहाँ पर बाबा निराला, अब कलयुग के भगवान बनकर, फैलाएंगे अपनी माया का जाल और इस जाल में इस बार, एक खूबसूरत हसीना आकर फंस गई हैं, जो ईशा गुप्ता हैं। आश्रम 3 में ईशा गुप्ता की कातिल अदाओं नें दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ा दी है, इसके साथ ही साथ आश्रम 3 से जुड़कर ईशा गुप्ता की तमन्ना पूरी हो गई है। प्रकाश झा के साथ पहले भी काम कर चुकी ईशा गुप्ता के लिए आश्रम 3 की शृंखला से जुड़ना ,एक सपना को पूरे होने जैसा है।

अनजाने में पूरी हुई ये तमन्ना

ईशा कहती हैं,'मैंने जब लॉकडाउन के दौरान आश्रम देखी थी तब एक दुआ मांगी थी कि मैं भी इस आश्रम का हिस्सा बनूं और अनजाने में ही सही मेरी ये तमन्ना पूरी हो गई। ऐसा लग रहा हैं कि इस सीरीज का मिलना, यूनिवर्स की तरफ से मेरे लिए एक तोहफे से भी बढ़कर हैं।' आपको बता दे कि ईशा गुप्ता का किरदार इसमें एक इमेज मेकर स्पेशलिस्ट का हैं, जो बाबाजी को उनके कृत्यों और आश्रम में उनकी पहल को बढ़ावा देने और एक शक्तिशाली धर्मगुरु के रूप में अपनी प्रतिष्ठा बढ़ाने के लिए है, उनकी शख्सियत को विस्तारित करने के लिये मदद करती हैं जो बड़े पैमाने पर अपने लोगों और समाज की भलाई के लिए काम करता है।

3 जून को रिलीज होगी 'आश्रम 3'

क्या ईशा, बाबाजी और उनकी शिक्षाओं को बढ़ावा देने में कामयाब होगी, या वह बाबाजी और उनके कृत्यों का पर्दाफाश करेगी? रोल की तैयारी करते समय ईशा ने चरित्र की मानसिकता और व्यक्तित्व को समझने के लिए अपने एक मित्र से मार्गदर्शन भी लिया था। प्रकाश झा द्वारा निर्मित और निर्देशित, आश्रम 3 में बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, ईशा गुप्ता, सचिन श्रॉफ, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, अनुरिता के झा, रुशाद राणा, तन्मय रंजन, प्रीति सूद, राजीव सिद्धार्थ और जया सील घोष हैं। इस श्रृंखला के सारे एपिसोड 3 जून 2022 से MX Player पर प्रसारित होंगे जो फ्री में देखे जा सकते हैं।

Sort:  

Oh esha gupta hot

Hot actress esha gupta she coming soon in ashram 3