रश्मिका मंदाना और कियारा आडवाणी के बीच टक्कर! 'स्पिरिट' में कौन बनेगी प्रभास की हीरोइन?

in #entertainment2 years ago

Wortheum news, jitendra p yadav
prabhas_spirit_kiara_advani_rashmika_mandanna_1652356244.jpg
'कबीर सिंह'(Kabir Singh) के निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी (Sandeep Vanga Reddy) ने एक ओर जहां रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म एनिमल (Animal) का शूट शुरू कर दिया है तो दूसरी ओर सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के साथ अपकमिंग फिल्म स्पिरिट (Spirit) को लेकर भी काम जोर शोर से चल रहा है। भले ही प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन उनकी अपकमिंग फिल्म 'सालार' और 'स्पिरिट' के लिए फैन्स एक्साइटिड हैं। इस बीच स्पिरिट में प्रभास की हीरोइन बनने को लेकर रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के बीच मेकर्स कंफ्यूज हैं।

रश्मिका या कियारा?

'स्पिरिट' के प्री- प्रोडक्शन का काम जल्दी ही शुरू होगा और फिलहाल फिल्म के मेकर्स प्रभास की हीरोइन को लेकर कंफ्यूज हैं। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक कियारा आडवाणी और रश्मिका मंदाना में से कोई एक प्रभास की हीरोइन बनेगी और दोनों से ही बातचीत जारी है। एक सूत्र के मुताबिर रिपोर्ट में लिखा गया है,'मेकर्स कियारा और रश्मिका में से किसी एक को चुनेंगे, हालांकि अभी तक इस पर आखिरी फैसला नहीं हुआ है और उसके बाद ही फिल्म का शूट शुरू होगा।'

संदीप संग पहले काम कर चुके हैं रश्मिका- कियारा

बता दें कि फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना की जोड़ी बनी है, जिसका निर्देशन संदीप वांगा कर रहे हैं। वहीं संदीप के साथ कियारा पहले शाहिद कपूर स्टारर सुपरहिट फिल्म कबीर सिंह में काम कर चुकी हैं। याद दिला दें कि इससे पहले ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि संदीप, स्पिरिट में प्रभास नहीं बल्कि महेश बाबू को कास्ट करना चाहते थे लेकिन किसी वजह से बात नहीं बन पाई।

सालार में केजीएफ 2 से बड़ा एक्शन लेवल

गौरतलब है कि हाल ही में प्रभास की फिल्म सालार को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया था। रिपोर्ट्स में बताया गया था कि फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील, उसे केजीएफ 2 से भी बड़ी एक्शन फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। फिल्म के एक्शन सीन्स के लिए काफी बड़ा बजट तैयार किया गया है। इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैन्स काफी एक्साइटिड हो गए हैं और उन्हें उम्मीद है कि फिल्म में बड़े लेवल पर एक्शन देखने को मिलेगा।

Sort:  

Rasmika mandana best heroine in sauth and bollywood industry

That's right but else

Rasmika mandhana are glamorous heroine

Kaddak

Kiara advani are too beautiful it's looking sexy with prabhash

Boom boom

Prabhash cool minded star