तिलोतमा शोम से ट्रोल ने की नेकेड बॉडी दिखाने की घटिया डिमांड, याद किया किस्सा का न्यूड सीन

in #entertainment2 years ago

Wortheum news,jitendra p yadav
सोशल मीडिया पर सिलेब्स की ट्रोलिंग आम घटना है। कई बार ट्रोल्स घटियापन की हद पार कर जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुई ऐक्ट्रेस तिलोतमा शोम के साथ। इंस्टाग्राम पर उन्हें एक बेहूदा मैसेज भेजा गया, जिसका तिलोतमा ने जवाब दिया है। ट्रोल ने मैसेज में रिताशा राठौड़ का जिक्र किया था। तिलोतमा ने उन्हें भी प्यार भेजा है। ट्रोल ने तिलोतमा से उनकी नेकेड (नग्न) फोटो देखने की डिमांड की थी। लिखा था कि जैसी रिताशा राठौड़ पोस्ट कर चुकी हैं। तिलोतमा ने अपने इंस्टाग्राम पर स्क्रीनशॉट शेयर करके लिखा था कि ऐसे कमेंट्स उनको बहुत डिस्टर्ब करते हैं।

याद किया न्यूड सीन

तिलोतमा ने लिखा था, ये मैसेज और इसके जैसे मैसे मुझे इतना परेशान क्यों करते हैं? ऐसा इसलिए क्योंकि एक प्रोफेशनल के तौर पर मैं अपनी इंटीमिसी और न्यूडिटी के साथ स्क्रीन पर स्ट्रगल करती हूं? तिलोतमा ने 'किस्सा' के दौरान न्यूड सीन करते वक्त जो दिक्कत फेस की थी उसको भी याद किया। इस फिल्म में तिलोतमा का न्यूड सीन दिखाया गया था।
# नेकेड बॉडी है विरोध का तरीका

तिलोतमा सीन को याद करती हैं, मुझे याद है कि फिल्म किस्सा में मुझे कपड़े हटाकर अपने पिता से ब्रेस्ट्स और बॉडी के बारे में बात करनी थी (उनके पिता वंशावली आगे बढ़ाने के लिए चाहते थे कि वह वह बेटी होकर बेटे की तरह रहें।) अपनी खुद की ब्रेस्ट देखकर मुझे ऐसा लगा था कि जैसे मुझे कोई देख रहा है। उन्होंने लिखा है कि मुझे नेकेड बॉडी की ताकत पता है यह प्रोटेस्ट और पॉलिटिकल ऐक्शन से जुड़ा है। शरीर क्या कहता है और देखने वाला किस तरह का शिष्टाचार मन में बैठाता है।

न्यूडिटी सोशल मूवमेंट का टूल

न्यूडिटी ग्रास रूट लेवल पर प्रोटेस्ट से लेकर सोशल मूवमेंट तक का टूल रहा है। साथ ही खुद को स्वीकारने और प्यार का। तिलोतमा ने लिखा फेमिनिन प्रोटेस्ट को इस तरह के नई जनरेशन के साइबर अटैक चुनौती देते हैं। अपने मैसेज के आखिर में उन्होंने रिताशा को प्यार दिया। साथ ही बताया कि उन्होंने रिताशा की परमिशन के बाद ही उनके नाम वाला स्क्रीनशॉट शेयर किया है। तिलोतमा ने सर, अ डेथ इन गंज और मॉनसून वेडिंग जैसी फिल्मों में काम किया है।

Sort:  

जब wortheum news में लाइक करने पर ही एक दूसरे का फायदा तब हमने आपको लाइक ओर फॉलो किया है प्लीज़ आप भी हमे लाइक ओर फॉलो करें।मार दीजिए एक 👍 लाइक कर लीजिए फोलो.

Jarur sir

💹💹💹💹💹💹

Good