Anupamaa : अनुज के अंतिम संस्कार की कर रहा अधिक तैयारी, अनुपमा अब क्या करेगी

in #entertainment2 years ago

Wortheum news,royalmonu

अनुपमा शो में इन दिनों काफी इमोशनल माहौल चल रहा है। वनराज और अनुज अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि अनुज की हालत काफी सीरियस है और डॉक्टर्स ने बताया है कि अनुज की ब्रेन सर्जरी करनी होगी। हालांकि इस सर्जरी को करने को लेकर उन्होंने अनुपमा से इस बारे में पूछा है। अनुपमा, अनुज को लेकर काफी इमोशनल हो रही है। अनुपमा बस दुआ कर रही है कि अनुज जल्द से जल्द ठीक हो जाए। वहीं दूसरी तरफ अधिक यही सोच रहा है कि ये सब जो अनुज और वनराज के साथ हुआ इसके पीछे शायद बरखा है क्योंकि बरखा तबसे गायब है।

अंकुश यही चाहता है कि अनुज जल्द से जल्द ठीक हो जाए क्योंकि है तो वो उसका भाई ही। इसके अलावा अंकुश को बरखा पर शक है इसलिए उन्होंने सोचा है कि अगर इसके पीछे बरखा हुई तो वह उसे नहीं छोडे़गा।

अधिक की गंदी प्लानिंग

अधिक वहीं अनुज के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहा है। वह यही सोच रहा है कि अनुज का इलेक्ट्रिक अंतिम संस्कार कहां किया जाए और इसके लिए अंकुश से कैसे बात करे। अब देखते हैं कि आगे क्या हंगामा मचता है।

वनराज ने कबूला

वनराज को होश आ गया जिसके बाद उसने अनुपमा को पूरी सच्चाई बताई। वह कहता है कि मैंने ही अनुज को खाई में धक्का दे दिया था। ये सुनकर अनुपमा और बाकी घरवाले हैरान हो जाते हैं।

वहीं बा, अनुपमा को इमोशनल ब्लेकमैल करती है कि वह वनराज की इस बात को छिपाकर रखे और उसके खिलाफ कोई एक्शन ना ले।

Sort:  

Please sir like and follow please