कसौटी जिंदगी की' बंद होने पर बोलीं एरिका फर्नांडिस- हर अच्छी चीज का एक न एक दिन अंत होता है

in #entertainment2 years ago

Wortheum news,royalmonu
_1601215660.webp
टीवी का पॉप्युलर शो कसौटी जिंदगी की 2 बंद हो रहा है। शो को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था, लेकिन अब अचानक यह शो बंद हो रहा है। शो में प्रेरणा का किरदार निभा रहीं एरिका फर्नांडिस ने हाल ही में शो के बंद होने पर बात की। प्रेरणा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा, हर अच्छी चीज का एक न एक दिन अंत होता है फिर चाहे वो कोई शो ही क्यों न हो। एक नए शो के लिए जगह बनाने के लिए पुराने शो का खत्म होना जरूरी होता है। मैं इससे दुखी नहीं हूं। एक शो सालों तक चलेगा या फिर अचानक बंद हो जाएगा, इसमें एक्टर्स कुछ नहीं कर सके। हम एक्टर्स हैं और हमारा कहानी पर कंट्रोल नहीं होता जो चैनल और मेकर्स के हाथ में होता है।

पहले वाले पार्ट को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था, लेकिन इस पार्ट को वैसा रिस्पॉन्स नहीं मिला। इस पर एरिका ने कहा, यह जरूरी नहीं कि जो चीज 20 साल पहले चले वो अब भी चलेगा। उस वक्त की ऑडियंस अलग थी और आज की अलग है। उसी तरह से शोज की स्क्रिप्ट और कॉन्टेंट में भी बदलाव हुआ है।'

3 अक्टूबर 2020 को ऑफ-एयर हो रहा है। हाल ही में एरिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते हुए फैन्स को प्रेरणा के किरदार को प्यार देने के लिए धन्यवाद किया। एरिका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'प्रेरणा शर्मा की किरदार में मुझे प्यार करने के लिए धन्यवाद'।

कभी फिल्मी सितारों से घिरे रहने वाले डायरेक्टर आज यूपी के गांव में बेच रहे ठेले पर सब्जी

Sort:  

Arika looking gorgeous

Super actress