KKK 12: टीवी की 'गुड्डन' के साथ रोहित शेट्टी के शो में हुआ हादसा,

in #entertainment2 years ago

इन दिनों निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी अपने स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी को लेकर सुर्खियों में हैं. हर साल ही तरह इस साल भी उनके इस शो में टीवी के कई सितारों ने हिस्सा लिया. उनमें से एक छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री कनिका मान भी हैं. खतरों के खिलाड़ी इस शूटिंग इन दिनों साउथ अफ्रीका में चल रही है. ऐसे में स्टंट करते हुए कनिका मान बुरी तरह से घायल हो गई हैं. हालांकि घायल होने के बाद भी उनका जज्बा कम नहीं हुई और उन्होंने स्टंट पूरा किया.
इस बात की जानकारी सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर के जरिए दी है. उन्होंने कनिका मान की एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वह काफी घायल दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में कनिका मान के हाथों और पैरों में काफी चोट के निशान नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह तस्वीर में मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं. तस्वीर में कनिका मान का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.
गौरतलब है कि कनिका मान ने रोहित शेट्टी के इस शो में उस वक्त हिस्सा लिया था. जब उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं था. बावजूद इसके वह हर टास्क में अपने शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. 20220616_223356.jpg