करवा चौथ पर कपिल शर्मा की 'पत्नी' और 'गर्लफ्रेंड' में हुई लड़ाई, जानिए पूरा माजरा

in #entertainment2 years ago

Sumona Chakravarty Shristi Rode Fight: कॉमेडियन कपिल शर्मा का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. करवा चौथ के मौके पर कपिल शर्मा का ये वीडियो उनके फैंस को खूब हंसा रहा है. दरअसल, कपिल शर्मा के लिए ऑनस्क्रीन पत्नी बिंदू शर्मा (Sumona Chakravarti) और पड़ोसन गजल (Srishty Rode) ने करवाचौथ का व्रत रखा है. ऐसे में दोनों ने दूसरे से भिड़ती भी दिखाई दे रही हैं.

शो को प्रोमो हो रहा है वायरल

ये प्रोमो वीडियो कपिल शर्मा ने खुद अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है. बता दें कि जहां एक ओर देश भर में करवा चौथ की धूम है तो वहीं कपलि शर्मा भी अपने शो में करवाचौथ स्पेशल एपिसोड लेकर आ रहे हैं.सुमोना और सृष्टि में हुई लड़ाई

प्रोमो में सुमोना चक्रवर्ती और सृष्टि रोड़े शादीशुदा लुक में देखने को मिल रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों सिर से पांव तक सोलह ऋृंगार में डूबी हैं. उनके मन में जो चल रहा है, वह प्रोमो में दिखाया गया है. सुमोना यानी बिंदू शर्मा मन में बोलती हैं, 'तुमने किसके लिए करवा चौथ का व्रत रखा है.' उधर सृष्टि रोड़े मन में जवाब देती हैं, 'मैंने अपने कप्पू के लिए व्रत रखा है. तब सुमोना और सृष्टि के बीच झगड़ा हो जाता है. एक कहती है कि कप्पू मेरा पति है तो दूसरी कहती है कि कप्पू मेरा प्यार है. तब सुमोना यानी बिंदू आगे कहती हैं-इतना है तो कोशिश करके देख लो, मैं तुम्हें कप्पू का 'पू' भी नहीं लेने दूंगी. सृष्टि यानी गजल जवाब देती हूं- मुझे तो कप्पू पूरा चाहिए.

कपिल को दी सलाह

इसी बीच कपिल शर्मा एंट्री करते हैं और दोनों से कहते हैं-कोई मुझसे भी तो पूछ लो. बस फिर, सभी की हंसी छूट जाती है. इस वीडियो पर कमाल के रिएक्शन आ रहे हैं. खुद सुमोना ने भी वीडियो पर कमेंट किया. उन्होंने कपिल शर्मा को सलाह दी कि उन्हें उनके और सृष्टि और पत्नी गिन्नी चतरथ तीनों के लिए करवा चौथ का व्रत रखना चाहिए. सुमोना के इस कमेंट पर फैंस हंसी नहीं रोक पाए.