सबसे आकर्षक मुस्कान वाली शीर्ष 5 बॉलीवुड सुंदरियां

IMG-20221201-WA0017.jpg

ऐसा प्रतीत होता है कि कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों और अभिनेत्रियों को पूरे उद्योग से ढेर सारी प्रशंसा, प्यार और समर्थन मिल रहा है. फिल्म पुष्पा की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अन्य प्रसिद्ध डीवाओं में से हैं, जिन्होंने हाल ही में वैश्विक स्तर पर लोकप्रियता हासिल की है.

रश्मिका मंदाना
साउथ इंडस्ट्री के सबसे महान सितारों में से एक अभी साउथ स्टार रश्मिका मंदाना हैं. अभिनेत्री ने अब तक 16 से अधिक फिल्मों में प्रदर्शन किया है, जिसमें गीता गोविंदम, यजमान और सर्वकालिक पसंदीदा पुष्पा जैसी कुछ बॉक्स ऑफिस सफलताएं शामिल हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में कई बॉलीवुड फिल्मों में भूमिकाएँ निभाई हैं, जिनमें रणबीर कपूर अभिनीत एनिमल भी शामिल है. जबकि एक्ट्रेस की मुस्कराहट बिल्कुल उतनी ही मोहक है जितनी उनकी फिल्मों में होती है.

हिमानी भाटिया
सबसे खूबसूरत मुस्कराहट वाली एक और अभिनेत्री तेजस्वी और बेहद प्यारी हिमानी भाटिया हैं. फिल्म "ब्लिंक" में अपने काम के लिए एक नहीं, बल्कि दो पुरस्कार जीतने के बाद उन्हें अपने अभिनय करियर में बहुत प्रशंसा मिली है. उन्होंने फिल्म उद्योग में भारत का शीर्ष सम्मान "दादासाहेब फाल्के पुरस्कार" जीता. उन्होंने ओटीटी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए आरवी एंटरटेनमेंट आइकॉनिक अचीवर्स अवार्ड भी जीता.

आलिया भट्ट
बॉलीवुड की नई यम्मी मॉम आलिया भट्ट के पास एक आकर्षक मुस्कान है जो किसी का भी दिल जीत सकती है. उन्हें मिले अन्य सम्मानों में चार फिल्मफेयर पुरस्कार शामिल हैं. वह भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं और 2014 से फोर्ब्स इंडिया की सेलिब्रिटी 100 की सूची में उनका नाम है. 2022 में, उन्हें TIME100 इम्पैक्ट अवार्ड मिला.

अनुष्का शर्मा
बॉलीवुड डीवा अनुष्का शर्मा उन कई भारतीय अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्हें उनकी शानदार मुस्कराहट के लिए पसंद किया जाता है. अगर आप उन्हें नियमित रूप से सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं, तो आप इंडस्ट्री के सभी सेलेब्स के लिए उनके स्नेह से वाकिफ होंगे. अनुष्का शर्मा स्पोर्ट्स बायोपिक चकदा एक्सप्रेस का हिस्सा होंगी, जो पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है. नेटफ्लिक्स फिल्म डायरेक्ट-टू-ओटीटी रिलीज करेगा.

तारा सुतारिया
तारा सुतारिया के सभी स्पष्ट कारणों के लिए एक बड़ा प्रशंसक आधार है. 2019 में, अभिनेता ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. हालांकि, वह पहले कई डिज्नी शो में दिखाई दे चुकी हैं, जिनमें बिग बड़ा बूम, द सूट लाइफ ऑफ करण एंड कबीर और अन्य शामिल हैं. अभिनेत्री न केवल अपनी अभिनय क्षमताओं के लिए प्रशंसकों को आकर्षित करती है बल्कि शैली की अपनी निर्दोष समझ के लिए भी.